सुशांत के फार्महाउस को लेकर मैनेजर ने किया चौकाने वाला खुलासा
सुशांत के फार्महाउस को लेकर मैनेजर ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB ने ड्रग कनेक्शन को लेकर एक्टर के फार्महाउस की जांच की। जांच टीम को यहां से कई चीजे हाथ लगी। इस दौरान सुशांत के फार्महाउस मैनेजर रईस ने दिवंगत एक्टर के बारे में कई खुलासे हुए हैं। उन्होंने कहा कि यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत में बहुत परिवर्तन आ गए थे। दरअसल एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के फार्महाउस मैनेजर रईस से वार्तालाप की गई। रईस ने बतया कि सुशांत हमेशा फार्महाउस पर आते थे। यूरोप ट्रिप के उपरांत उनमें परिवर्तन देखने को मिला। इस ट्रिप के उपरांत से ही सुशांत की तबीयत बिगड़ने लगी थी और वो फार्महाउस पर कम आने लगे।

मैनेजर ने आगे कहा कि सुशांत फार्महाउस पर आते थे। वो आईलैंड पर जाते थे। बोटिंग भी करते थे लेकिन उन्हें देखकर समझ आता था कि उनकी तबीयत अच्छी नहीं है। जबकि उनका खान पान भी सही था। वो सब कुछ कर रहे थे लेकिन उनमें परिवर्तन नज़र आने लगा था। तबीयत बिगड़ने के कारण  सुशांत, रिया चक्रवर्ती के घर में रह रहे थे। स्टिंग ऑपरेशन में मैनेजर ने बताया कि फार्महाउस पर सारा अली खान 4 से 5 बार आईं थीं।। बाद में सारा के स्थान पर रिया चक्रवर्ती आने लगीं। फार्महाउस में हमेशा पार्टियां होती रहती थीं। पार्टीज में स्मोकिंग पेपर मंगाए जाते थे। हालांकि मैनेजर को ये नहीं पता था कि ये स्मोकिंग पेपर किसलिए लाए जाते है।

जानकारी है कि यूरोप ट्रिप वाली बात रिया चक्रवर्ती ने भी बताई थी. रिया ने बोला था कि यूरोप ट्रिप के उपरांत से ही सुशांत की तबीयत बिगड़ गई थी। एक होटल से तो वो बाहर ही नहीं निकलते थे। तबीयत बिगड़ने के कारण वो यूरोप ट्रिप से जल्दी ही लौट चुके थे। रिया के अलावा सुशांत के अन्य करीबियों ने भी पूछताछ में बताया था कि यूरोप ट्रिप के उपरांत से सुशांत की तबीयत बिगड़ने लगी थी।

KBC के सेट से बिग बी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

जया बच्चन के सपोर्ट में बोली काम्या- ''सर्कस का हिस्सा नहीं बन सकती, बस सुशांत को न्याय दिलाना है''

सुशांत मामले पर बोली निया शर्मा- बेडरूम में बैठ लोग ट्वीट कर रहे ताकि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -