ड्रग्स पेडलर्स के ठिकाने पर एनसीबी ने मारी रेड, हुए 7 गिरफ्तार
ड्रग्स पेडलर्स के ठिकाने पर एनसीबी ने मारी रेड, हुए 7 गिरफ्तार
Share:

इस समय सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़े खुलासे हो रहे हैं। जब से इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आया है उसके बाद से ना जाने कितने ही चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आप जानते ही होंगे ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम इन दिनों गिरफ्तारी करने में लगी है। अब इसी बीच आज यानी शनिवार को मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान कैजान की निशानदेही पर गिरफ्तार अनुज केशवानी से पूछताछ में हुए खुलासे के आधार पर की गई छापेमारी की कार्रवाई में एनसीबी को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

जी हाँ, हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम ने मुंबई और गोवा में ड्रग्स पेडलरों के कई ठिकानों पर एकसाथ छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान 7 ड्रग्स पेडलरों को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया है। ऐसी खबरें हैं को गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पेडलरों में करमजीत उर्फ केजे भी शामिल है। आप जानते ही होंगे करमजीत की गिनती मुंबई के बड़े ड्रग पेडलरों में होती है। वैसे यह भी खबर मिली है कि करमजीत ही वो इंसान है जो सैमुएल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती को ड्रग्स की आपूर्ति किया करता था।

जी दरअसल उसी के बाद यह ड्रग्स रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचती थी। आपको बता दें कि करमजीत की ड्रग्स सप्लाई के तार केवल मिरांडा और शोविक तक ही नहीं थे बल्कि वह कैपरी और लिटिल हाइट्स में भी ड्रग्स की आपूर्ति करता था। अब इस समय एनसीबी की टीम करमजीत और अन्य ड्रग्स तस्करों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे इस केस में सुशांत की प्रेमिका रिया को जेल भेजा जा चुका है। उन्होंने जमानत के लिए याचिका दायर की थी लेकिन कुछ हो ना सका और उन्हें जेल में ही रहना पड़ रहा है।

लॉकडाउन के बाद काम पर लौटी दिशा पटानी

Realme जल्द लेकर आ रही हैं सस्ता स्मार्टफोन, Geekbench पर किया गया स्पॉट

शिवराज शासन में 'मुर्दे' खा रहे सरकारी राशन, ज़िंदा लोगों को नहीं मिल रहा अन्न का दाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -