सुशांत ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया

सुशांत ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया

देखा जाए तो बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिनका नाम के चर्चे आजकल अभिनेत्री कृति सेनन के साथ में कुछ ज्यादा ही सुनने को मिल रहे है व कृति और सुशांत की बढ़ती नजदीकियों पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी काफी चिंतित है। बात करे अगर सुशांत की फिल्म की तो सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म 'एम.एस धौनी : द अन्टोल्ड स्टोरी' का ट्रेलर आ चुका है और सुशांत एक बार फिर खबरों में बने हुए हैं, यह फिल्म इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ पर बेस्ड है।

भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की राह पर चलना किसी क्रिकेटर के लिए भी सोच से परे की बात है, फिर अभिनेता तो सोच भी नहीं सकता। सुशांत सिंह राजपूत ने इस नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया। उन्होंने धोनी के रोल में घुसने के लिए इतनी मेहनत की है कि फिल्म की झलकियों में वे धोनी की कॉपी लग रहे हैं। धोनी भी सुशांत को अपने रूप में देखकर अभिभूत हैं।

व देखा जाए तो भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की राह पर चलना किसी क्रिकेटर के लिए भी सोच से परे की बात है, फिर अभिनेता तो सोच भी नहीं सकता। सुशांत सिंह राजपूत ने इस नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया। एक इवेंट में धोनी ने सुशांत की मेहनत की तारीफ की है। उन्होंने बताया 'सुशांत को मेरे जैसा दिखने के लिए नौ महीने तक लगातार कई घंटों तक प्रैक्टीस करना पड़ी। सुशांत रोजाना तीन घंटों तक बल्लेबाजी किया करते थे। जिम में उनका काफी समय बीतता था।