Video: देखिये धोनी की बायोपिक के ट्रेलर में सुशांत का अंदाज.....
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि उनके लिए यह किरदार काफी चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि उनके ऊपर यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी. सुशांत ने कहा, भारत के सबसे सफल कप्तान की भूमिका निभाना एक चुनौती है और उससे भी बड़ी एक जिम्मेदारी।

अब सुनने में आया है कि भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बायोपिक 'एम.एस.धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी' का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है. महेंद्र सिंह धौनी ने मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लांच किया. धौनी ने सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर लांच की जानकारी दी है. फिल्म के कई हिस्से को झारखंड के कई जगहों पर फिल्माया गया है जिनमें रांची, धनबाद, बोकारो के कई लोकेशन शामिल है. फिल्म को वैसे रियल लोकेशन पर फिल्माया गया है जहां से धौनी का रिश्ता है. इस फिल्म के जरिये धौनी की उस कहानी को दर्शक जान पायेंगे जो अब तक अनकही है। 

धौनी ने स्ट्रगल का एक लंबा वक्त देखा है. इस दौरान कई ऐसे पड़ाव थे जहां धौनी ज्यादा देर नहीं रूके. उनके पिता धौनी के टीटी बनने से  खुश थे लेकिन धौनी को अपनी मंजिल कहीं और नजर आ रही थी. फिल्म के ट्रेलर से उसकी कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है. धौनी ने फिल्म के प्रचार के लिए भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है.धौनी कई शहरों में अबतक अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर चुके हैं. फिल्म में लीड रोल निभाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ एक फोटो भी शेयर किया है। आप भी इसे देखिए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -