सुशांत सिंह राजपूत के करीबी लोगो को ट्रोल करने पर मुनमुन दत्ता ने लगाई फटकार
सुशांत सिंह राजपूत के करीबी लोगो को ट्रोल करने पर मुनमुन दत्ता ने लगाई फटकार
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी. वहीं रिपोर्ट्स हैं कि सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन में थे. सुशांत की मौत के बाद से ही कुछ लोग एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, रिया चक्रवर्ती को बुली कर रहे हैं. वहीं अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर लोगों के बिहेवियर को लेकर अपनी राय शेयर की है. वहीं मुनमुन ने लिखा- "इस महामारी ने सबसे अधिक फ्लेक्सिबल लोगों को भी प्रभावित किया है. इसने कुछ सीरियस मेंटल हेल्थ इश्यू को जन्म दिया है. परन्तु मैं सोशल मीडिया पर हमारे मानवीय व्यवहार से अधिक आश्चर्यचकित हूं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रिया चक्रवर्ती, कृति सेनन और अंकिता लोखंडे के लिए कल से ही असंवेदनशील, आहत करने वाली और अश्लील टिप्पणी की जा रही हैं. ये दिखाता है कि हमारा समाज कितना मंदा है और सोशल मीडिया पर लोग कितने जहरीले हैं. वहीं''इन लड़कियों को और सुशांत सिंह के परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्त खुद पहले से ही इतना परेशान होंगे और ये लोग इसे अपनी जहरीली टिप्पणियों से उन्हें परेशान कर रहे हैं. वहीं ये जहरीले लोग कौन हैं? क्या आप उनमें से किसी से सुशांत के ज्यादा करीब थे? तुम उसे बस उसके काम से जानते थे. इसके साथ ही इन लड़कियों और अन्य लोगों ने अपने जीवन के पल उनके साथ शेयर किए हैं. 

तो उन्हें मत सिखाओ कि कैसे दुख जताना है.'आगे मुनमुन ने लिखा- 'इस तरह के व्यवहार को पूरी तरह से अवैध और दंडनीय बनाया जाना चाहिए.वहीं  लोग ये भूल जाते हैं कि मशहूर हस्तियां इंसान हैं और ऐसी विषाक्त, अश्लील, असंवेदनशील टिप्पणियां लोगों को मानसिक रूप से बहुत खतरा देती हैं. इसके साथ ही सुशांत की मौत पूरे देश के लिए एक बहुत बड़ा आघात है और इसने डिप्रेशन की विकराल समस्या को सामने ला दिया है. वहीं जिसे अक्सर अनदेखा किया जाता है या फिर इसके बारे में सरासर अज्ञानता या बीमारी के प्रति असंवेदनशीलता या किसी अन्य मानसिक बीमारी के कारण इसके बारे में बात नहीं की जाती है.वहीं  प्लीज सभी के प्रति संवेदनशील बनिए.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

nstar) on

'ट्रिपल एक्स 2' विवाद पर एकता कपूर ने मांगी माफ़ी, कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था 'अकेला हूं', तब अंकिता ने कही थी यह बात

सुशांत सिंह की मौत से अंकिता लोखंडे पर पड़ा बुरा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -