दिव्यांका त्रिपाठी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कही यह बात
दिव्यांका त्रिपाठी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कही यह बात
Share:

चौंकाने वाली और समान रूप से दुखद खबर में हिंदी सिनेमा के जाने माने  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे। इसके साथ ही  34 वर्षीय युवा अभिनेता ने आज अपना स्वर्गीय निवास लिया है । वहीं उनके अचानक और बेहद अपमानजनक निधन की खबरें दोपहर में प्रसारित होने लगीं। सुशांत की मौत की खबर ने फिल्म उद्योग में सदमे की लहर भेज दी थी। बताया जा रहा है की वह मुंबई बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में लटके पाए गए थे|अभिनेता की मौत उनके पूर्व-प्रबंधक दिश सलियन के निधन के कुछ दिनों बाद आती है। 

इसके साथ ही सुशांत के प्रशंसकों, सहकर्मियों, दोस्तों और करीबी लोगों ने उनके अप्रत्याशित और चौंकाने वाले निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए उनके सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है। जैसा कि कई लोग जानते हैं कि सुशांत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी से की, और फिर बॉलीवुड में एक उल्लेखनीय करियर बनाया। कई अन्य लोगों के बीच, दिव्यंका त्रिपाठी दहिया ने भी दुख व्यक्त करने और युवा अभिनेता के खोने पर अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उसने अपने ट्विटर हैंडल पर एक दिल दहलाने वाला नोट डाला क्योंकि उसने उसके अचानक निधन का कारण पूछा था।वहीं  उसने कहा कि उसे उम्मीद है कि सुशांत के पास किसी के साथ एक शब्द होगा, उसने जीवन को दूसरा मौका दिया होगा, और सभी को अपने दर्द के साथ नहीं छोड़ा होगा। वहीं ये है मोहब्बतें की अभिनेत्री ने अपने इमोशनल नोट का समापन करते हुए कहा, काश यह सच नहीं होता। आप शांति से आराम कर सकते हैं सुशांत। '

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नागिन फेम सुरभि ज्योति हैरान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हिना खान को पहुंचा बेहद दुःख

सुशांत सिंह की मौत की खबर सुन सदमे है अंकिता लोखंडे 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -