अंकिता के बाद सुशांत ने इसे भी छोड़ा......

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के बारे में आप तो जानते ही होंगे जो कि अभी हाल फिलहाल अलग थलग रह रहे है. तथा इन दोनों कि इन दूरियों से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत काफी दुखी है व सुशांत को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. सुशांत और अंकिता लिव इन रिलेशन में रहते थे पर अब अलग होने के बाद सुशांत के पास अंकिता की यादो के सिवा और कुछ भी नहीं बचा है.

अब तो लोगो के कमेंट के कारण सुशांत ने ट्विटर भी छोड़ दिया है. इसका कारण यह है कि सुशांत सिंह अपनी पर्सनल ज़िंदगी के बारे में सवालों के जवाब देते-देते थक गए थे। सुशांत ने अभी तक अंकिता के विषय पर कभी भी इस विषय पर खुलकर चर्चा नहीं कि परन्तु आए दिन सुशांत की ट्विटर पर इस ब्रेकअप से जुड़े सवालों को लेकर बहस हो जाती थी.

गौरतलब है कि टेलीविजन सीरियलों कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे व सुशांत कि यह मित्रता दुनिया के सामने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान आयी और टीवी से फिल्मों के सुशांत के सफर में अंकिता उनकी हम कदम रहीं। लेकिन जब से सुशांत और अंकिता के रिश्ते में दरार की खबर आई तब से सुशांत को बार-बार उनके फैंस इस बात को लेकर सवाल पूछते रहे.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -