रिया चक्रवर्ती को मिली मर्डर की धमकी,  गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार
रिया चक्रवर्ती को मिली मर्डर की धमकी, गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार
Share:

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई सेलेब्स को ट्रोल किया जा रहा है, वही इसको लेकर कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया से दुरी बना ली है. वही अब फिल्म एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच का आग्रह किया हैl उन्होंने ट्विटर पर फर्स्ट टाइम खुलकर यह भी लिखा है, कि वह सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड है. 

बता दे, की  रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आदरणीय अमित शाह जी, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन एक माह बीत गया हैl मेरा सरकार पर पूरा भरोसा है परन्तु न्याय के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर प्राथना करती हूं, कि आप सीबीआई जांच के आग्रह को मान लें. मैं यह जानना चाहती हूं, कि सुशांत सिंह राजपूत ने यह सीरियस कदम क्यों उठाया. सत्यमेव जयते.'

गौरतलब है, कि सुशांत सिंह राजपूत के असमय हुई मौत को लेकर फिल्म एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर जमकर कोसा जा रहा था. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें दोष दे रहे थे, साथ-साथ यह भी कहा गया, कि सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में परिवार वालों ने रिया को आने की मंजूरी नहीं दी थी. इसी दौरान शक और अधिक बढ़ गया थाl अब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक माह पश्चात् सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सीबीआई जांच की मांग की है. इसे लेकर अभी केंद्रीय मंत्री अमित शाह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

आलिया भट्ट की मां ने सीएम उद्धव ठाकरे से पूछे ये सवाल

सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को दी एक महिला ने मर्डर की धमकी

नेटफ्लिक्स ने किया बड़ा धमाका, हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम को मिलेगी कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -