सुशांत केस में पुलिस ने कब्जे में ली बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग
सुशांत केस में पुलिस ने कब्जे में ली बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में जांच तेजी से हो रही है. जी हाँ, इसी बीच अब एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल इस समय उनके केस में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. इसी बीच अब खबर यह सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत निधन की गहन जांच के लिए पुलिस ने उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को भी अपने कब्जे में ले लिया है, जहाँ सुशांत का निवास है.

जी हाँ, पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के घर में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था, इसी के वजह से उनकी बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को उन्होंने ले लिया है. आपको पता हो इस केस के सिलसिले में बीते दिन बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर अपना बयान दर्ज करवाया था. जी दरअसल इस दौरान संजय लीला भंसाली से पुलिस ने करीब 3 घंटे पूछताछ की और इस पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह अपनी चार फिल्मों में सुशांत को कास्ट करने का प्लान बना रहे थे.

लेकिन डेट मैच न होने के कारण उन्हें फिल्म दूसरों को देनी पड़ी. वहीं इस मामले में अब तक 34 लोगों से पूछताछ हो चुकी है. सुशांत के निधन के बाद से ही उनके फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. केवल उनके फैंस ही नहीं कई सेलेब्स भी इस तरह की मांग करने में लगे हुए हैं.

बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर फिल्ममेकर का हुआ निधन

ट्रेंडी और फेंसी मास्क में नजर आए सेलेब्स, इस मशहूर एक्टर ने बांधा रुमाल

यूजर ने की अपने दादा से अर्जुन रामपाल की तुलना, भड़की गर्लफ्रेंड ने दिया यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -