मुंबई पुलिस की जाँच पर भड़की कंगना रनौत, कही ये बात
मुंबई पुलिस की जाँच पर भड़की कंगना रनौत, कही ये बात
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से हर कोई बहुत आहत हुआ है. वही उनके निधन के एक माह पश्चात् भी कई सेलेब्स ट्रोल किये जा रहे है. वही एक्टर की मृत्यु के सम्बन्ध में कंगना रनोट ने एक गंभीर सवाल उठाया हैं. थलाइवी अभिनेत्री ने उन चार लोगों के नाम बताए है, जिनसे अभी तक मुंबई पुलिस ने पूछताछ नहीं कि है. वही बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कि असमय हुई मौत ने देश को सदमा दिया था. तभी से उनके प्रशंसक और दोस्त और अन्य लोग बेहद दुखी हैं.

सुशांत के असामयिक मृत्यु के पश्चात् से कई प्रशंसकों की तरह कंगना रनौत, जो निडर हैं और किसी भी विषय में अपनी राय देने से पीछे नहीं हटतीं, वही उन्होंने एक बार फिर दिवंगत अभिनेता के न्याय के लिए सवाल खड़े किये हैं. वही अब सुशांत सिंह की मृत्यु के सम्बन्ध में कंगना रनोट ने एक गंभीर सवाल उठाया हैं.  वही कंगना रनोट ने रिपब्लिक टीवी के साथ एक साक्षात्कार में फिल्म इंडस्ट्री के उन चार लोगों के नामों का खुलासा किया. जिनसे सुशांत सिंह की मौत के सिलसिले में अभी तक कोई पूछताछ नहीं की गई है. 

वही मणिकर्णिका अभिनेत्री के मुताबिक, मेकर आदित्य चोपड़ा, फ़िल्मकार महेश भट्ट, फ़िल्मकार करण जोहर और फिल्म समीक्षक राजीव मसंद को पूछताछ के लिए बुलाया जाना चाहिए. आगे बताते हुए कंगना ने कहा, 'मैं यह नहीं कह रही, कि कोई भी चाहता था, कि सुशांत मर जाए. परन्तु कई चाहते थे, कि वे पूरी तरह से बर्बाद हो जाए. ये लोग भावनात्मक गिद्ध होते हैं. वे लोगों को मरता देखना चाहते हैं. महेश भट्ट अभी तक अपनी फिल्मों के जरिये परवीन बाबी की बीमारी के कई संस्करणों को बेच रहे हैं. तथा कंगना के इस बयान के बाद के बाद फिलहाल तो किसी तरह से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

माँ ऐश्वर्या की तरह ही खूबसूरत है बेटी आराध्या, देखें कुछ अनदेखी तस्वीरें

पहली ही फिल्म से हासिल कर लिया था 'बेस्ट फीमेल डेब्यू' का अवार्ड, फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन देख होंगे हैरान

पांच वर्ष पहले भी जुलाई में ही हुई थी ऐश्वर्या बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -