ड्रग्स केस: NCB ने साहिल शाह को बताया प्राइम सस्पेक्ट, है फरार
ड्रग्स केस: NCB ने साहिल शाह को बताया प्राइम सस्पेक्ट, है फरार
Share:

बॉलीवुड फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। आप सभी जानते ही होंगे कि सुशांत ने बीते साल अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी आत्महत्या को कई लोगों ने हत्या करार दिया था। वहीँ सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले की जांच के दौरान ड्रग कनेक्शन का खुलासा होने के बाद इस मामले में एनसीबी की एंट्री हुई। तब से ही लगातार कई बड़े खुलासे हो रहे हैं।

अब कुछ ताजा मीडिया रिपोर्ट को माना जाए तो एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में साहिल शाह को प्राइम सस्पेक्ट बताया है, जो इस समय फरार है। जी दरअसल एनसीबी ने बीते मंगलवार की दोपहर साहिल शाह के दो तस्करों को हिरासत में ले लिया है। हाल ही में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में बताया है कि, 'बीते 6 महीनों से साहिल शाह हमारे लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। हमने सोमवार को उसके घर पर छापा मारा, जहां उसकी मां और पत्नी मिली।

सुशांत सिंह राजपूत भी इसी कॉम्प्लेक्स में रहते थे। साहिल करण अरोरा और अब्बास लखानी को भी ड्रग्स दिया करता था, जिन्हें गमने बीते साल अगस्त में गिरफ्तार किया था।' खबरों के अनुसार करण अरोरा और अब्बास लखानी के पास एनसीबी को 59 ग्राम ड्रग्स मिला था, जिसके बाद इन्हें हिरासत में लिया गया था। अभी दोनों ही जमानत पर रिहा चल रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे इन दोनों के अलावा एनसीबी ड्रग मामले में सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और भारती सिंह जैसे कलाकारों से पूछताछ कर चुकी है।

ओडिशा में कैंसर अस्पताल बनाने के लिए 340 करोड़ रुपए दान करेंगे बागची दंपती

वो सवाल जिसने बदल दी लारा दत्ता की जिंदगी, ऐसे मिली थी बड़ी उपलब्धि

लॉकडाउन का पालन करेगी फिल्म इंडस्ट्री लेकिन यह है शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -