सुशांत के पिता ने रिया को कहा हत्यारा, बोले- 'मेरे बेटे को जहर दे रही थी...'
सुशांत के पिता ने रिया को कहा हत्यारा, बोले- 'मेरे बेटे को जहर दे रही थी...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच लगातार जारी है. ऐसे में सीबीआई की पूछताछ में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं जो चौकाने वाले रहे हैं. अब इन सभी के बीच सुशांत के पिता के के सिंह ने पहली बार रिया चक्रवर्ती पर सरेआम आरोप लगा दिया है. जी दरअसल हाल ही में सुशांत के पिता ने रिया को हत्यारा कह डाला है. उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, ''रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर दे रही थी. जल्द से जल्द उसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए और सजा मिलनी चाहिए.''

वैसे आपको याद हो तो सुशांत के पिता से पहले सुशांत के परिवार के वकील ने कहा था कि 'पहले हमे बताया गया था सुशांत को इलाज के दौरान कुछ दवाइयां दी जा रही थीं. अब हमे पता चल रहा है कि सुशांत को कोई बैन या फिर खतरनाक ड्रग दिया जा रहा था.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच जारी है और इस बीच आरोप लग रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स डीलरों के संपर्क में थीं. जी दरअसल यह आरोप उनके फोन से रिकवर किए गए वॉट्सऐप चैट के आधार पर लगाए गए हैं.

वैसे इन दिनों यह भी खबरें आ रहीं हैं कि सुशांत से संपर्क में ऐसे कई लोग थे, जो ड्रग्स लेते थे. इसके अलावा यह भी खबरें हैं कि उन लोगों का ड्रग डीलर्स से कॉन्टेक्ट था और इसी के कारण सुशांत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी अपनी जांच शुरू कर चुकी है. वहीँ खबरें यह भी है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम भी अब इस केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही रिया चक्रवर्ती के डिलीट किए गए वॉट्सऐप चैट वायरल हुए थे जिसमे रिया चक्रवर्ती ने MDMA जैसे ड्रग्स को लेकर बात की थी.

नेहा धूपिया ने 19 साल की उम्र में किया अभिनय शुरू, जाने किस तरह बनी कामयाब

सफल हुई रणदीप हुड्डा के पैर की सर्जरी, नेगेटिव आया कोविड-19 टेस्ट

गाना गाने के साथ-साथ अभिनय की दुनिया में भी छाए थे मुकेश चंद्र माथुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -