दीपिका के बाद सामने आई प्रोड्यूसर मधु मंटेना की ड्रग्स चैट, माँगा था वीड
दीपिका के बाद सामने आई प्रोड्यूसर मधु मंटेना की ड्रग्स चैट, माँगा था वीड
Share:

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में इन दिनों बहुत से ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही दीपिका पादुकोण का नाम आया है और उनकी ड्रग्स चैट वायरल हुई हैं। अब उनके बाद फिल्म उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर में से एक मधु मंटेना वर्मा की जया साहा के साथ ड्रग को लेकर चैट सामने आई है। आप सभी को बता दें कि यह चैट 22 जून 2020 की है। इसमें मधु मंटेना वर्मा जया साहा से वीड की डिमांड कर रहे थे। जी दरअसल इस चैट में मधु की इस मांग का जवाब देते हुए जया साहा ने कहा था कि 'ठीक है वीड भिजवा दूंगी।'

वहीं आप जानते ही होंगे कि मधु मंटेना वर्मा से आज NCB पूछताछ करने वाला है। वहीं उनके अलावा जया साहा को भी एनसीबी ने तीसरे दिन दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। आज जया साहा से भी पूछताछ होने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी मधु मंटेना और जया दोनों को आमने सामने बैठकर उन्हें ड्रग्स चैट दिखाकर अपनी पूछताछ करने वाला है। वैसे हम आपको यह भी बता दें, मधु मंटेना जया की कंपनी क्वान कंपनी से भी जुड़े हैं और जया साहा के अब तक ड्रग्स को लेकर श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोड़कर, रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स को लेकर चैट सामने आ चुके हैं।

केवल यही नहीं जया ने पूछताछ में यह तक बताया है कि बॉलीवुड के ज्यादातर सेलिब्रेटीज डिप्रेशन के शिकार हैं। उन्होंने कहा उन्होंने इन सेलेब्स को खुश करने के लिए ही ड्रग्स भिजवाए थे। वैसे अब एनसीबी ने यह शक जताया है कि जया ड्रग्स के सवाल पर गुमराह कर रही है और अपने क्लाइंट को बचाने की कोशिश कर रही है।

ट्रोलर्स पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, कहा- मैं अनुराग कश्यप को कोर्ट में ले जाती।।।

Time 100 Most Influential List में शामिल हुए आयुष्मान, किया शुक्रिया

बड़ा खुलासा: जया साहा ने इस मशहूर अदाकारा के लिए खरीदा था सीबीडी ऑयल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -