बिहार पुलिस ने रीक्रिएट किया सुशांत का आत्महत्या का सीन, स्वीपर ने खोल दिया रिया का ये राज
बिहार पुलिस ने रीक्रिएट किया सुशांत का आत्महत्या का सीन, स्वीपर ने खोल दिया रिया का ये राज
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. आप जानते ही होंगे जब से इस केस में रिया का नाम शामिल हुआ है एक के बाद एक नयी-नयी परतें खुल रही है. हाल ही में इस केस में बिहार पुलिस के एन्वॉल्वमेंट के बाद सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते की पहेली लोगों के सामने आने लगी है. इसी बीच सुशांत सुसाइड केस की पड़ताल में जुटी बिहार पुलिस ने दिवंगत एक्टर के घर पर क्राइम सीन को रीक्रिएट किया गया है.

केवल यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे का बयान भी रिकॉर्ड कर लिया है. इसी के साथ ही सुशांत के हेल्पर्स से भी बात कर ली गई है. हाल ही में सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर जाकर पूरे क्राइम सीन को देखा और इसे रीक्रिएट किया है. इसी के साथ बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के कमरे का बारिकी से निरीक्षण कर लिया है. इसी के साथ पुलिस इस समय यह पता लगाने की कोशिश में लग चुकी है कि 'कमरे में आत्महत्या कैसे हुई. इसके अलावा मौका-ए-वारदात पर बिहार पुलिस ने सुशांत के हेल्पर्स को भी बुलाकर भी इस केस में पूछताछ की है.' इसी के साथ इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के घऱेलू स्वीपर ने इस बात का खुलासा किया है कि, 'रिया ही पूरे घर की चीजें तय करती थी.'

इसके अलावा स्वीपर ने बताया कि 'बिना रिया की इजाजत के सुशांत के कमरे की सफाई भी नहीं की जाती थी. वो ही बताती थी कि कमरा साफ करना है या नहीं.' इसके अलावा उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि, 'कई बार सुशांत सिंह राजपूत अपने एम्लॉइज से भी नहीं मिलते थे.' वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती के एंगल से मामले की जांच कर रही है.

रिया के सपोर्ट में आए शेखर सुमन, कहा- 'उसे बलि का बकरा बनाया जा रहा है...'

बबिता फोगाट को हरियाणा में खेल उपनिदेशक बनाने पर इस खिलाड़ी ने उठाये सवाल

सुशांत केस की जांच करने वाले IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन किया क्वारंटीन!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -