इस दोस्त से सुशांत ने किया था सुसाइड का जिक्र, कहा था- 'बालकनी से कूद...'
इस दोस्त से सुशांत ने किया था सुसाइड का जिक्र, कहा था- 'बालकनी से कूद...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया है. बीते कल यानी 14 जून को उन्होंने आत्महत्या कर ली और अब तक किसी को उनकी आत्महत्या पर यकीन नहीं हो पा रहा है. उनकी असमय मौत के बाद उनके करीबी दोस्त साथ बिताए वक्त को याद कर रहे हैं. जी दरअसल इस समय उनके करीबियों को अभी यकीन नहीं हो रहा है कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे. हाल ही में उनकी दोस्त वीजे आएशा कपूर अदलखा ने बताया कि सुशांत से जब पहली बार मिली थी तो उन्होंने सुसाइड के बारे में बात की थी. जी हाँ, हाल ही में आएशा ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ फोटो शेयर की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Kapoor Adlakha (@ayeshaadlakha) on

वहीं फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'जब मैं पहली बार सुशांत से उनके बांद्रा स्थित घर में मिली थीं तो हमने सुसाइड के बारे में बात की थी. मुझे याद है हम बालकनी से नीचे देख रहे थे, जो काफी मंजिल ऊपर थी. उसने मुझसे पूछा कैसा लगेगा कि अगर हम कूद जाए. इसके जरिए उसने बताया कि जिंदगी कितनी जरूरी है. वह एक बेहतरीन संवाद था. हम काफी हंसे, हमने ड्रिंक की और मैं अपने दोस्त के साथ घर वापस लौट आईं.' इसी के साथ आएशा ने अपने नोट के आखिरी में लिखा- 'मुझे अभी तक समझ नहीं आ रहा है कि ये हुआ क्या है. मुझे नहीं पता कि उसन तब ऐसा क्यों कहा था. ये दिखाता है कि मजबूत और एक स्थिर शख्स मानसिक तौर पर कितना परेशान है.'

वहीं आएशा का कहना है- 'शांत दिमाग एक चुटकी बजाता है और कोई भी नहीं रहता है. सुशांत सिंह राजपूत भी नहीं है. वक्त पर अगर मदद मिलती तो हम इसे टाल सकते थे. खुद से पूछें, क्या आपको किसी से बात करनी है?' आप सभी को बता दें कि सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था. वहीं सूत्रों के अनुसार सुशांत के इस फ्लैट में उनके साथ दो असिस्टेंट और दो नौकर रहते थे. वहीं उनके नौकर ने उन्हें पहले देखा था.

बहुत दुखी हैं सुशांत सिंह की बहन, फेसबुक पर लिखा- 'क्या कोई मेरी मदद कर सकता है?'

नंवबर में थी सुशांत सिंह राजपूत की शादी, परिवार ने खोले चौकाने वाले राज

हुआ सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम, सामने आई चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -