सुशांत केस: आज होगी रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई
सुशांत केस: आज होगी रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन ऐसे ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो दिल को दहला दे रहे हैं. अब आज इस मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. वैसे तो यह सुनवाई बीते कल होने वाली थी लेकिन बारिश के कारण यह हो ना पाई. अब आज सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस ऋषिकेश राय की सिंगल बेंच में रिया चक्रवर्ती की याचिका 11वें नंबर पर सूचीबद्ध है. यह बेंच 11 बजे बैठ गई है. ऐसे में अब खबरें हैं कि 11.30 तक रिया की याचिका पर सुनवाई शुरू हो जाएगी. इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि बिहार सरकार की तरफ से वरिष्ठ एडवोकेट मुकुल रोहतगी पक्ष रखेंगे.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की तरफ से वरिष्ठ एडवोकेट विकास सिंह और महाराष्ट्र सरकार की तरफ से वरिष्ठ एडवोकेट आर बसंत पक्ष रखेंगे. आप जानते ही होंगे बीते समय में ही सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया था. उस दौरान उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उसी के बाद से रिया चर्चाओं में हैं. अपना नाम आने के बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में केस दायर करवाया था. उन्होंने एक याचिका दायर की जिसमे बिहार से केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग थी.

इस बारे में रिया के वकील ने कहा- 'रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी जिसमें कहा गया था कि इस केस की जांच करना बिहार पुलिस के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता, ये याचिका सुप्रीम कोर्ट में जारी रहेगी. इस केस में बिहार पुलिस के जुड़ने का कोई कानूनी आधार नहीं है. ज्यादा से ज्यादा ये जीरो एफआईआर होगी और इसे मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर दिया जाएगा. हमने ये महसूस किया है क्योंकि बिहार पुलिस को केस की जांच का हक नहीं था इसलिए उन्होंने जांच के लिए गलत तरीके का इस्तेमाल किया.' अब यह देखना होगा कि फैसला क्या होने वाला है.

राम मंदिर भूमि पूजन से पहले अनुपम ने दी फैंस को शुभकामनाएं

सुशांत केस में अपना नाम आते देख पल्ला झाड़ने लगे डीनो, कही यह बात

राम मंदिर भूमि पूजन: इस मुस्लिम एक्टर की बेटी ने कहा- 'मंदिर या मस्जिद में से एक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -