शेखर कपूर को लेकर हुआ खुलासा, सीबीआई जांच की मांग से हटे पीछे
शेखर कपूर को लेकर हुआ खुलासा, सीबीआई जांच की मांग से हटे पीछे
Share:

कुछ समय पूर्व सुशांत सिंह राजपूत की हुई असमय मृत्यु ने हर किसी को परेशान करके रख दिया है, वही उनके निधन के बाद से कई सेलेब्स को ट्रोल किया जा रहा है. वही सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब एक माह से ऊपर हो गया है. पहले दिन से उनकी आत्महत्या को लेकर सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. बीते कुछ वक़्त पहले तक इस मांग को लेकर एक्टर शेखर सुमन बेहद मुखर रूप से सामने आए थे. और उन्होंने सुशांत की मौत को लेकर जाँच की मांग भी की थी. 

आपको बता दे, की उन्होंने इसको लेकर सुशांत के परिवार से मुलाकात की और तत्पश्चात, प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. हालांकि, अब वह इस  मामले से पीछे हट गए हैं. उनका कहना है, कि सुशांत के फैमिली की चुप्पी उन्हें असहज बना रही हैं. दरअसल, शेखर सुमन ने 15 जुलाई यानी बुधवार के बाद कई ट्वीट्स करके इस बात की जानकारी दी. शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा, की 'इस वक़्त में मेरी आवाज़ को स्ट्रांग बनाने के लिए आप सभी का तहे दिल से आभार. 

तत्पश्चात उन्होंने आगे लिखा, अब मुझे पीछे जाने की अनुमति दीजिए. परिवार इस मामले में बिल्कुल शांत है, यह मुझे बेहद असहज कर रहा है. यह उनका विशेषाधिकार है और हमें इसकी रिस्पेक्ट करना चाहिए. शेखर सुमन ने सुब्रमण्यम स्वामी को सीबीआई जांच के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को लेटर लिखने के लिए शुक्रिया कहा. उन्होंने लिखा, 'परन्तु मैं यहां आप सबके पीछे एक शांत फोर्स की भांति खड़ा रहूंगा. केवल मुझे बुलाना है, और मैं वहां रहूंगा. सुशांत को न्याय मिलने के पश्चात् सबसे ज्यादा खुश होने वाला इंसान मैं ही होऊंगा. आप सभी का धन्यवाद. शुक्रिया सुब्रमण्यम स्वामी. और इस तरह उन्होंने अपनी बात सभी के समक्ष रखी.

सुष्मिता की बेटियों के लिए टीचर बने बॉयफ्रेंड, पढ़ाया मैथ्स और जॉग्रफी

क्या ट्रोलिंग से परेशान होकर करण जौहर ने बनाया नया इंस्टाग्राम अकाउंट ?

प्राइवेट जैट से जाएंगे अक्षय कुमार, स्कॉटलैंड में हो सकती है फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -