सुशांत केस में सवालों के घेरे में चल रहे संदीप सिंह ने साझा किया ये बड़ा सच
सुशांत केस में सवालों के घेरे में चल रहे संदीप सिंह ने साझा किया ये बड़ा सच
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में आरोप प्रत्यारोप का क्रम भी जारी है. स्वयं को सुशांत का मित्र बताने वाले संदीप सिंह पर निरंतर प्रश्न उठते आ रहे हैं. ऐसा कहा गया कि संदीप तथा दिवंगत अभिनेता बीते एक वर्ष से कांटेक्ट में नहीं थे. उन्हें ना तो रिया चक्रवर्ती तथा ना ही अभिनेता की फैमिली जानती है. किन्तु दिवंगत अभिनेता के देहांत के समय वो उनके घर सबसे पहले पहुंचने वाले लोगों में थे. 

वही इस मध्य खबर आई कि संदीप सिंह पर मॉरीशस में यौन शोषण का मामला दायर है. अब इन आरोपों पर सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी राय रखी है. संदीप सिंह ने यौन शोषण के दोषो को गलत बताया है. साथ-साथ उन्होंने मॉरीशस पुलिस की तरफ से जारी किया गया, एक क्लियरेंस पत्र सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पत्र के अनुसार, पुलिस दफ्तर की तरफ बताया गया है कि संदीप सिंह पर इस प्रकार के कोई आरोप नहीं हैं.


पत्र में लिखा है, 'दफ्तर आपको यह सूचित करना चाहता है कि पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, संदीप विनोद कुमार सिंह, जिनका जन्म 2 सितंबर 1981 को हुआ था, तथा इंडियन पासपोर्ट संख्या Z4318005 के धारक हैं, वो मॉरीशस में किसी भी पुलिस केस में सम्मिलित नहीं हैं, तथा न ही पुलिस की तरफ से उन पर कोई इन्वेस्टिगेशन चल रही है.' वही इससे पूर्व संदीप सिंह ने रविवार को दिवंगत अभिनेता के साथ हुई अपनी चैट पब्लिक्ली टूर पर शेयर किया था. उन्होंने अभिनेता की बहन तथा उनके जीजा के साथ हुई, चैट को भी व्यक्तियों के सामने रखा था. इसके साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है. 

शाहिद से शादी के लिए मीरा ने कर दिया था साफ़ इंकार, रखी थी यह शर्ते

रिया संग मीडियाकर्मियों की धक्का-मुक्की को इस एक्टर ने बताया शर्मनाक

अर्जुन के बाद मलाइका को हुआ कोरोना, बहन ने की पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -