ईडी ने रिया चक्रवर्ती के चार फोन, एक आईपैड और एक लैपटॉप किया सीज
ईडी ने रिया चक्रवर्ती के चार फोन, एक आईपैड और एक लैपटॉप किया सीज
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती ईडी के घेरे में हैं. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपने ब्रदर शौविक चक्रवर्ती तथा पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ पहुंचे. तीनों से अभिनेता की कंपनी में उनकी हिस्सेदारी के बारे में पूछताछ की गई. अब ताजा जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय ने तीनों के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स अपने कब्जे में लेकर सीज कर दिया है.

प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय ने चार फोन अपने कब्जे में लिए हैं. इनमें रिया के दो मोबाइल, उनके ब्रदर शौविक का एक मोबाइल तथा पिता इंद्रजीत का एक मोबाइल है. इसके अतिरिक्त प्रवर्तन निदेशालय ने रिया तथा शौविक का एक- एक आईपैड तथा इंद्रजीत का लैपटॉप भी सीज कर दिया है. प्रवर्तन निदेशालय ने सभी गैजेट्स को डेटा एनालिसिस के लिए भेज दिया है. जिससे फ़ोन कॉल की डिटेल्स तथा लैपटॉप, आईपैड के द्वारा किए ट्रांजैक्शन की जानकारी प्राप्त हो सके. इससे पूर्व सुशांत के पिता ने रिया पर 15 करोड़ रुपये की गड़बड़ी का दोष लगाया था. केस में प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी.

बता दें कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया है कि मुंबई में उनके दो फ्लैट भी हैं. उन्होंने वर्ष 2018 में मुंबई के खार में एक फ्लैट लिया था. जिसका रेट 80 लाख से ऊपर बताया जा रहा है. वहीं दूसरा घर रिया ने पिता के नाम पर लिया है. जिसको उन्होंने वर्ष 2012 में 60 लाख रुपये में क्रय किया था. वहीं इस पूरे केस में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि 'मैं सुशांत से प्रेम करती थी. सुशांत की मृत्यु के पश्चात् सदमे में हूं, किन्तु मुझे ही प्रताड़ित किया जा रहा है. मुझे बलि का बकरा बनाया जा रहा है.' फिलहाल इस पूरे केस की जांच सीबीआई कर रही है. पहले रिया ने स्वयं होम मिनिस्टर अमित शाह को सोशल मीडिया पर टैग करके उनसे सीबीआई जांच की डिमांड की थी, किन्तु अब वो इसका विरोध कर रही हैं. वही मामले की जांच लगातार जारी है.

'मत जाओ हमारी फिल्म देखने' बोलकर ट्रोल हुईं करीना, ट्रोलर्स बोले - 'नहीं देखेंगे लाल सिंह चड्ढा'

सूरज पंचोली ने पुलिस में दर्ज की शिकायत, ये है कारण

कैटरीना के घर के बाहर दिखे विक्की कौशल, पहुंचे मिलने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -