आदित्य ठाकरे के जवाब पर कंगना ने किया पलटवार, पूछे ये 7 प्रश्न
आदित्य ठाकरे के जवाब पर कंगना ने किया पलटवार, पूछे ये 7 प्रश्न
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस में अपने ऊपर लग रहे, दोषों के जवाब में महाराष्ट्र सरकार के मंत्रीमंडल मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा था कि इस मामले में सड़क छाप राजनीती हो रही है. उन्होंने कहा कि इस केस के माध्यम से परिवार समेत उनके ऊपर कीचड़ उछाला जा रहा है. आदित्य के इस जवाब पर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'देखिए बुरी राजनीती की बात कौन कर रहा है. आपके पिता जी को मुख्यमंत्री की कुर्सी कैसे मिली, यह अपने आप में डर्टी पॉलिटिक्स है. सब भूल जाइए तथा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने पिता जी से इन 7 प्रश्नो का जवाब लेकर आइए.’

कंगना रनोट की टीम द्वारा ये मुख्य प्रश्न पूछे गए है. फर्स्ट, रिया कहां हैं? सेकंड, आखिर मुंबई पुलिस ने सुशांत की मृत्यु को लेकर FIR दर्ज क्यों नहीं की? थर्ड, फरवरी माह में जब अभिनेता के पिता ने पुलिस को आगाह किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है, तो मुंबई पुलिस ने प्रथम ही दिन उनकी मृत्यु को आत्महत्या क्यों घोषित किया? फोर्थ, आखिर हमारे पास फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स या फिर अभिनेता सुशांत का फोन डाटा क्यों नहीं है, जिससे यह पता लग सके कि उनकी मृत्यु के एक सप्ताह पहले तक उन्होंने किन-किन से फोन पर बात की थी? फिफ्थ, क्यों आईपीएस विनय तिवारी को जानबूझकर क्वारंटाइन किया गया? सिक्स्थ, सीबीआई जांच से क्यों सब लोग घबरा रहे हैं? सेवंथ, रिया तथा उसके परिवार वालों ने सुशांत के पैसे क्यों लूटे?
 
साथ ही आदित्य ठाकरे ने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखते हुए ट्वीट किया, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में जो कुछ चल रहा है, वो सड़क छाप राजनीती है, किन्तु वो धीरज बनाए हुए हैं. आदित्य ने कहा कि इस केस में उन पर तथा उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है. आदित्य ठाकरे ने कहा, 'मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं है. बॉलीवुड मुंबई का एक बहुत अहम भाग है. बहुत से लोगों का जीवन इस पर डिपेंड करता है. हां, मेरे भी इस इंडस्ट्री के साथ बहुत से कांटेक्ट हैं. किन्तु वो कोई अपराध नहीं है. इसी के साथ आदित्य ठाकरे ने भी अपना पक्ष रखा है.

कोरोना पॉजिटिव निकले दिशा पटानी के पिता, एक्ट्रेस पर मंडरा रहा खतरा

मुकेश छाबड़ा ने सुशांत की याद में शेयर किया ख़ास वीडियो

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर लता मंगेशकर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -