ड्रग्स मामले में कंगना ने लगाई PM से गुहार, कहा- 'ए लिस्टर्स सलाखों के पीछे...'
ड्रग्स मामले में कंगना ने लगाई PM से गुहार, कहा- 'ए लिस्टर्स सलाखों के पीछे...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में दिन पर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में ड्रग्स को लेकर नए नए खुलासे हो रहे हैं. इस समय सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है. बीते दिनों ही सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि 'मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती नशे के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करती है.' यह बात सामने आने के बाद रिया के वकील ने इन आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है. वहीँ अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने Bullywood में प्रवेश किया है, तो कई ए लिस्टर्स सलाखों के पीछे होंगे, यदि ब्लड टेस्ट भी किए जाते हैं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे. आशा है @PMOIndia स्वच्छ भारत मिशन के तहत Bullywood कहलाने वाले गटर की सफाई करें.'' आप सभी जानते ही होंगे कि पिछले कुछ दिनों में सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स के इस्तेमाल का एंगल सामने आया है. इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट सामने आई जिसमे रिया की पुरानी व्हाट्सएप चैट का खुलासा हुआ. उसे के हवाले से रिया के ड्रग्स के इस्तेमाल के दावे किए जा रहे हैं.

बीते दिनों इन्ही आरोपों पर रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने सफाई जारी कर दी. उन्होंने अपने बयान में कहा, “रिया ने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया. वह किसी भी वक्त ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं.” वैसे इस समय सीबीआई पूरी तरह से सुशांत के केस को टटोलने में लगी हुई है. अब यह देखना होगा कि आखिर कब होगा इस केस का फैसला.

नेहा धूपिया ने 19 साल की उम्र में किया अभिनय शुरू, जाने किस तरह बनी कामयाब

सफल हुई रणदीप हुड्डा के पैर की सर्जरी, नेगेटिव आया कोविड-19 टेस्ट

गाना गाने के साथ-साथ अभिनय की दुनिया में भी छाए थे मुकेश चंद्र माथुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -