SSR केस को CBI जांच मिलने पर इन अभिनेत्रियों ने जताई ख़ुशी
SSR केस को CBI जांच मिलने पर इन अभिनेत्रियों ने जताई ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अपनी राय रखी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, 'बीते दो महीने 'काफी बेचैन करने वाले' रहे और सब कुछ धुंधला-धुंधला और पसोपेश भरा रहा.' इसके अलावा उन्होंने लोगों से सुशांत की मौत पर अटकलें बंद करने का आग्रह किया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कहीं जा रही हैं.

 

जी दरअसल सीबीआई जांच होने के फैसले के आने के बाद अभिनेत्री ने लिखा, 'सच्चाई से परे तरह-तरह के बयान, तथ्य और विचार सामने आ रहे हैं. सुशांत मामले की सीबीआई जांच कराने के सुप्रीम कोर्ट  के फैसले से सच्चाई सामने आने की उम्मीद बंधी है. इस पर विश्वास करें और अटकलबाजी बंद करें. सीबीआई को उसका काम करने दें.' वहीँ कृति के अलावा फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में सुशांत के साथ काम करने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट किया, 'यह एक सकारात्मक कदम है. इस फैसले का सम्मान करें और सीबीआई को उसका काम करने दें. कयासबाजी और खुद से किसी निष्कर्ष पर पहुंचना बंद करें.'

इसी के साथ अंकिता लोखंडे ने ट्वीट किया कि सुप्रीम कोर्ट  का फैसला सुशांत को न्याय दिलाने की ओर पहला कदम है. उन्होंने ट्वीट किया, 'सच्चाई ही वास्तविक न्याय है. सच की हमेशा जीत होती है. सुशांत को न्याय दिलाने की ओर पहला कदम.' वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया, 'शुक्र है भगवान! आपने हमारी दुआएं सुन लीं. यह तो सिर्फ शुरुआत है, सच्चाई की ओर पहला कदम. सीबीआई पर पूरा भरोसा है.' इन सभी के अलावा कई लोगों ने सुशांत केस में सीबीआई जांच होने की ख़ुशी जताई.

नुकसान उठा रहे व्यापारियों से डिजिटल संवाद करेंगे सीएम केजरीवाल, 23 अगस्त को होगी वार्ता

कोरोना के कारण ठप हुई आर्थिक गतिविधियां

नीम करेगा 'कोरोना महामारी' का खात्मा ? देश में जल्द शुरू होगा ह्यूमन ट्रायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -