सुशांत के फार्म हाउस में मिली ड्रग्स पार्टी में इस्तेमाल होने वाली चीजें
सुशांत के फार्म हाउस में मिली ड्रग्स पार्टी में इस्तेमाल होने वाली चीजें
Share:

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में इस समय ड्रग्स का एंगल जुड़ा हुआ है। ऐसे में ड्रग्स एंगल की जांच में तेजी हो गई है और हर तरफ से अब नए नए राज खुल रहे हैं। आप जानते ही होंगे अब नारकोटिक्स ब्यूरो इस मामले में जांच तेजी से कर रहा है। अब इसी जांच में NCB को सुशांत के फार्म हाउस से काफी नई बातें पता चली हैं। जी दरअसल फार्म हाउस में नशे का सामान और कुछ दवाएं मिली हैं। इससे यह साफ हो रहा है कि फार्म हाउस पर ड्रग्स पार्टियां की जाती थीं।

जी दरअसल एनसीबी ने फार्म हाउस की सीसीटीवी फुटेज को सीज कर लिया है ऐसी खबरें इस समय तेजी से फ़ैल रहीं हैं। मिली जानकारी के मुताबिक NCB ने यहां फार्म हाउस से आगे एक आईलैंड पर भी छापेमारी की है, जहां सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा दो अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री को लेकर गए थे। जी दरअसल इसी जगह पर ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी नारकोटिक्स ब्यूरो को मिली थी इस कारण वह वहां पहुंची। वैसे इस मामले में NCB की टीम ने कुछ बयान भी दायर करवाए हैं।

वैसे खबर यह भी मिली है कि जांच करने वाली टीम को सुशांत के फार्म हाउस से हुक्का पीने वाले सामान, जिसका इस्तेमाल बड और गांजा पीने में किया जाता है मिला है। वैसे अब अगर पूरे केस के बारे में बात करें तो ड्रग्स एंगल में रिया का नाम आया था। उसके बाद रिया ने ड्रग्स लेने की बात कबूल की और उन्हें जेल भेजा गया। इस समय वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है। उनके अलावा उनके भाई भी हिरासत में है। अब आज यानी सोमवार को ही NCB ने शोविक के दोस्त सूर्यदीप मल्हौत्रा को हिरासत में लिया है, जिसका कनेक्शन हाई-फाई ड्रग्स पार्टी से है।

SOURCE: AAJTAK।IN

एलेक्सा की नई आवाज बनेगा यह भारतीय सुपरस्टार

चंडीगढ़ पहुंचते ही कंगना ने ली चैन की सांस, बोली- 'इस बार मैं बच गई।।।'

अब कंगना रनौत का घर भी तोड़ेगी BMC ! पहले दफ्तर पर चलाया था बुलडोज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -