अपने प्रोडक्शन हाउस में इस फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे सुशांत

अपने प्रोडक्शन हाउस में इस फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे सुशांत

साउथ की फिल्मों के हिंदी रीमेक काफी बन रहे हैं. साउथ में जो फिल्में हिट होती हैं उनका हिंदी रीमेक बनाया जाता है जिसके बाद हिंदी में भी बॉक्सऑफिस पर काफी कमाल दिखाती हैं. ऐसे ही बॉलीवुड के एक्टर्स भी साउथ की फिल्मों को हिंदी रीमेक करने में लगे हुए हैं. जी हाँ, एक और बॉलीवुड एक्टर अब साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने वाले हैं जिसके बारे में हम आपको जानकारी दे दें. ये एक्टर खुद ही अपने प्रोडक्शन हाउस से फिल्म बनाने की सोच रहे हैं.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जिन्होंने अपना इंटरेस्ट मलयालम फिल्म के लिए दिखाया है. वो खुद के प्रोडक्शन हाउस को सेट कर रहे हैं उन्होंने पहले ही कई प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है जो उनके प्रोडक्शन बैनर तले ही बनाई जाएगी. उनमे से एक फिल्म है 'बैंगलोर डेज' जिसका हिंदी रीमेक करना चाहते हैं. ये फिल्म साल 2014 में रिलीज़ हुई थी जो तीन कज़न पर बनी हुई है जो स्कूल से निकलने के बाद अलग हो जाते हैं और बाद में उनकी मुलाकात बैंगलोर में होती  है. सुशांत इस फिल्म के दिलकीर सलमान को लेना चाहेंगे.

इसके अलावा सूत्र ने बताया कि सुशांत को फिल्म का कांसेप्ट पसंद आया जो काफी अच्छा सन्देश देती है इसमें वो निविन पॉली के किरदार को निभाना चाहेंगे जो एक इंजीनियर है. फ़िलहाल वो प्रोड्यूसर विवेक रंगाचारी के साथ फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फिलहाल सुशांत अपनी फिल्म की शूटिंग में जमशेदपुर में व्यस्त चल रहे हैं जिसके चलते उनसे कोई बात नहीं हो पाई है.

सब कुछ छोड़ कृष्ण भक्ति में रमेंगी सलमान की गर्लफ्रेंड

रणवीर बोले ऐसी फिल्मों ने किया अभिनेता बनने पर प्रेरित

तो क्या होगा एक और बायोपिक का धमाका !