तो क्या अब 'दि ग्रेट खली' के किरदार में नजर आएंगे सुशांत?
तो क्या अब 'दि ग्रेट खली' के किरदार में नजर आएंगे सुशांत?
Share:

फिल्म 'एम.एस धोनी' की अपार सफलता के बाद से ही शायद एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बायोपिक फिल्मो के लिए बॉलीवुड में पहली पसंद बन चुके है. वैसे सुशांत के अलावा स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्मो में फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान का भी नाम लिया जा सकता है क्योकि इन्होने भी स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्मो में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था. लेकिन ' दि ग्रेट खली' के जीवन पर आधारित फिल्म में खली की भूमिका निभाने के लिए सबसे पहले सुशांत को ही अप्रोच किया गया है.

आपको बता दे कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक बना चुके फॉक्स स्टार स्टूडियो अब WWE के रेसलर दिलीप सिंह राणा पर एक बायोपिक करना चाहते हैं और इस फिल्म के जरिये वह खली की शुरुआती ज़िंदगी से लेकर WWE के रिंग तक के उनके सफ़र की कहानी दिखाना चाहते है. सूत्रों की माने तो इस फिल्म को बनाने के लिए फॉक्स स्टार स्टूडियो ने सारे राइट्स भी खरीद लिए है. लेकिन अब समस्या यह सामने आ रही है कि खली की तरह ही दिखने वाले इतने हट्टे-कट्टे अभिनेता को कहा से लाया जाए.

7 फ़ीट 1 इंच लंबे और 157 किलो वज़नी दि ग्रेट खली की साइज की तरह बॉलीवुड के एक्टर निकेतन धीर (6.4), अभिषेक बच्चन (6.2) और सुशांत सिंह (6.1) ही इनकी साइज के इर्द-गिर्द नजर आ रहे थे. फिल्म धोनी में तो वीएफ़एक्स तकनीक के ज़रिए सुशांत का चेहरा धोनी के सभी मैच फ़ुटेज पर लगा दिया गया था. ऐसे में खली के फुटेज पर भी सुशांत का चेहरा चिपकाया जा सकता है, लेकिन खली की हाईट और उनका शरीर दिखाना ग्राफिक टीम के लिए एक बड़ी चुनौती साबित हो सकता है.

फ़िलहाल तो खली की बायोपिक के लिए सुशांत का नाम ही सुनने में आ रहा है, लेकिन वह इस फिल्म को करेंगे या नहीं इस बात पर सुशांत की ओर से अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. वैसे हाल ही में सुशांत फिल्म 'राब्ता' में नज़र आए थे. और इन दिनों सुशांत डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

"सूर्य की पहली किरण के साथ रानी पद्मावती का प्रवेश" 'पद्मावती' का पोस्टर रिलीज़

हैप्पी बर्थडे 'बेबो': 37 की हुईं "छम्मक-छल्लो गर्ल...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -