अपनी फिल्म के साथ ही गर्लफ्रेंड की फिल्म का भी प्रमोशन कर रहे हैं सुशांत
अपनी फिल्म के साथ ही गर्लफ्रेंड की फिल्म का भी प्रमोशन कर रहे हैं सुशांत
Share:

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार फिर से दो बड़ी फिल्में रिलीज़ होने वाली है. जी हाँ... 1 मार्च को फिल्म लुका छुपी और सोन चिड़िया र‍िलीज होने जा रही है. इनमें सुशांत स‍िंह राजपूत की सोनच‍िड़िया और कृत‍ि सेनन की लुका-छुपी शामिल है. आपको बता दें सुशांत और कृति को बी-टाउन के लवबर्ड्स कहा जाता है और इन दोनों के बीच पहली बार बॉक्स ऑफ‍िस पर क्लैश होने जा रहा है. लेकिन क्लैश पर सुशांत स‍िंह राजपूत की राय ब‍िल्कुल अलग है.

हाल ही में सुशांत अपनी आगामी फिल्म सोनच‍िड़िया के प्रमोशन करने पहुंचे और इस दौरान सुशांत से कृत‍ि के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश को लेकर सवाल पूछे गए. इस बारे में सुशांत ने कहा, "क्लैश? कैसा. ये तो एक थ‍ियेटर में दो फिल्मों के र‍िलीज होने जैसा नहीं है. ये तो दो अलग-अलग फिल्में र‍िलीज होना है." इतना ही नहीं इसके बाद तो सुशांत ने अपनी र‍ियूमर्ड गर्लफ्रेंड कृत‍ि की फिल्म का प्रमोशन भी खुद करना शुरू कर द‍िया है. जी हां... हाल ही में सुशांत ने सोशल मीड‍िया पर फिल्म लुका-छुपी का पोस्टर शेयर किया है.

इस पोस्टर को शेयर कर सुशांत ने कैप्शन में ल‍िखा है कि, "और हमारे प्रिय मित्रों की फिल्म, "लुका छुपी' भी Release हो रही है 1 March को. उनकी फिल्म एकदम सुपरहिट हो, ये दिल से कामना करते हैं." वैसे सुशांत द्वारा इस पोस्टर को शेयर करने के बाद से ही ये तो साफ है कि कृति और उनके बीच अब तक एक खास र‍िश्ता है. कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर सामने आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और इसके बाद सुशांत का नाम इन द‍िनों सारा अली खान के साथ भी जुड़ रहा था लेकिन अब सुशांत ने खुद इस अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

Kesari First Song : हमले के पहले जश्न मनाते दिखे सारागढ़ी के सिख

रिलीज़ के पहले 'सोनचिरैया' पर आई मुसीबत, मिला लीगल नोटिस

इस एक्ट्रेस ने कहा 'पाकिस्तान जिंदाबाद', लोगों ने ले ली क्लास!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -