फिल्मी दुनिया छोड़ना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, एक्टर के वो राज जिनसे रिया चक्रवर्ती ने उठाया था पर्दा
फिल्मी दुनिया छोड़ना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, एक्टर के वो राज जिनसे रिया चक्रवर्ती ने उठाया था पर्दा
Share:

दिवंगत बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक साल बीत गया है आज 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की प्रथम पुण्यतिथि है। पिछले वर्ष सुशांत अपने घर पर मृत पाए गए थे। उनके निधन के पश्चात् उनकी मौत पर कई प्रकार की अटकलें लगाई गईं। सीबीआई अभी भी केस की जांच में लगी हुई है। सुशांत की अचानक हुई मौत के पश्चात् कई लोग शक के घेरे में आए। जिसमें सुशांत के नजदीकी दोस्तों मित्रों से लेकर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी थीं। रिया बहुत वक़्त तक लाइमलाइट से दूर रहीं। मगर अब एक बार फिर से वो चर्चा में आ रही हैं। इस खबर में हम आपको रिया के उन खुलासों के बारे में बताने जा रहे हैं जो उन्होंने सुशांत की मौत के पश्चात् किए थे।

रिया ने सुशांत को लेकर किए कई खुलासे:- 
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था। इस के चलते एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया। मगर रिया ने एक इंटरव्यू में अपनी बात कही।

सुशांत सिंह राजपूत फिल्मी दुनिया छोड़ना चाहते थे:- 
रिया चक्रवर्ती ने खुलासा करते हुए कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत सिनेमा जगत छोड़कर जाना चाहते थे। 'किस देस में होगा मेरा दिल' में सपोर्टिंग भूमिका निभाने से लेकर 'पवित्र रिश्ता' जैसे शो में मानव बनकर सुशांत सिंह राजपूत ने फैंस का बहुत दिल जीता। सुशांत ने छोटे परदे से निकलकर मूवीज में अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े तथा वो बॉलीवुड के टॉप स्टार्स की सूचि में शुमार हो गए। उन्होंने काय पो छे, एम एस धोनी, पीके समेत कई सुपरहिट फिल्में दीं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती का ये खुलासा कि सुशांत फिल्मी जगत को हमेशा के लिए अलविदा कहकर मई 2020 में कूर्ग में बसना चाहते थे, बहुत चौंकाने वाला था।

गांजे का सेवन करते थे सुशांत:-
रिया चक्रवर्ती ने बताया था, 'ये बेहद ही दुःख की बात है कि किसी के गुजर जाने के पश्चात् हम उसके बारे में ऐसी बात करते हैं, मगर मेरे पास कोई और ऑप्शन नहीं है। हां, सुशांत गांजे का सेवन करते थें और हां वो लगभग प्रतिदिन ही पीते थे। वे अपनी बहन और जीजा के साथ ड्रग्स भी लेते थे। सुशांत सिंह राजपूत मामले के पश्चात् एनसीबी ने ड्रग मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया था।

पिता से नहीं थे अच्छे रिश्ते:-
रिया ने ये भी खुलासा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत के उनके पिता के साथ अच्छे रिश्ते नहीं थे। रिया चक्रवर्ती ने बताया था, 'सुशांत ने मुझे कहा था कि जब वो बच्चे थे तबसे ही उनके पिता के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। एक्टर के निधन के पश्चात् उनके पिता के.के. सिंह अपने बेटे को न्याय दिलाने के लिए आज भी लड़ाई लड़ रहे हैं।

मानसिक बीमारी का शिकार थीं सुशांत की मां:-
रिया चक्रवर्ती ने ये भी खुलासा किया कि सुशांत मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। एक्ट्रेस ने बताया था, 'उनकी जो मां थीं, उनसे वो बहुत प्यार करते थे।' रिया ने आगे बताया, 'मुझे लगता है कि उनके मानसिक तनाव की एक बड़ी वजह ये थी कि वो अपनी मां के बिना जी नहीं सकते थें। वो भी मानसिक बीमारी की शिकार थीं।

दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए KRK ने सलमान खान पर फिर कसा तंज, कहा- बूढ़े एक्टर्स के साथ...

कोरोना ने छीने मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम के माता-पिता, राजकुमार राव ने जताया दुःख

IAS की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए सोनू सूद ने पेश की ये खास सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -