मेहर विज ने सुशांत सिह राजपूत के निधन पर जताया शोक
मेहर विज ने सुशांत सिह राजपूत के निधन पर जताया शोक
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन की खबर से पूरे मनोरंजन उद्योग को अचानक झटका लगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें की बहुमुखी अभिनेता ने टेलीविजन शो और फिल्मों के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाई है।वहीं  जब से सुशांत की मौत की दुर्भाग्यपूर्ण खबर आई है, देशभर से श्रद्धांजलि दी जा रही है। जबकि कई सितारों ने सोशल मीडिया पर कदम रखा है और अभिनेता के निधन पर अपने विचार साझा किए हैं, उनके पूर्व किसान देस में है मेरा दिल के सह-कलाकार मेहर विज ने पिंकविला से बात की और विनम्र स्टार को याद किया।इसके साथ ही  2008 में सुशांत के डेब्यू टीवी शो में मेहर विज ने अभिनेता की ऑनस्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाई। 

वहीं सुशांत की मौत पर अपना दुख और दर्द व्यक्त करते हुए, मेहर ने कहा, 'हमने एक बहुत ही प्रतिभाशाली और बहुत मेहनती व्यक्ति खो दिया है। वहीं मेरा दिल उनके प्रशंसकों और उन सभी लोगों के लिए जोर से रोता है, जो उनसे प्यार करते थे। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि वह अपने शो के बाद अभिनेता के संपर्क में नहीं थीं। 'मैं हाल ही में संपर्क में नहीं था लेकिन मैं टेलीविजन के शुरुआती दिनों में उनके साथ काम करने वाले हर पल को संजोता हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।' 

सुशांत ने इस शो में प्रीत जुनेजा की भूमिका निभाई, जिसमें हर्षद चोपडा ने एक टाइटिलर की भूमिका निभाई। हालांकि, दिवंगत अभिनेता ने बहुत लोकप्रियता हासिल की और पावित्रा रिक्ता में मानव के रूप में एक घरेलू नाम बन गया। इसके बाद में उन्होंने 2013 में काई पो चे के साथ बॉलीवुड में अपना बड़ा टिकट प्राप्त किया और पीके, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। वहीं उनकी आखिरी फिल्म श्रद्धा कपूर के साथ छिछोरे थी । 

क्रिस्टल डिसूजा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया शोक

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने सुशांत सिंह की मौत पर जताया दुःख

रश्मि देसाई ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -