1.5 वर्ष लिव इन में रहने के बाद भी इस वजह से डिप्रेशन में चले गए थे सुशांत
1.5 वर्ष लिव इन में रहने के बाद भी इस वजह से डिप्रेशन में चले गए थे सुशांत
Share:

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के बहुत ही टैलेंटेड अभिनेता में से एक कहे जाते है। उनकी मूवीज में एक तरह का ठहराव देखने के लिए मिलता था और पहली ही मूवी 'काय पो चे' में उन्होंने अपने जौहर का परिचय दे डाला था। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया था। उसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर बहुत अधिक बातें होने लगी थीं। सुशांत की जिंदगी में सिर्फ दो ही महिलाओं का नाम अधिक सुनने के लिए मिलता था जिसमें से एक थीं रिया चक्रवर्ती और दूसरी थीं अंकिता लोखंडे।  पर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में इनके अलावा भी कुछ महिलाएं रही थीं जिनके साथ उनका नाम कई बार जोड़ा जा चुका है। तो चलिए जानते है....

अंकिता लोखंडे- सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की प्रेम कहानी TV सीरियल पवित्र रिश्ता से ही शुरू हुई थी। उनकी जिंदगी में बहुत ही उतार-चढ़ाव आए और 6 वर्ष चला ये रिश्ता एक लिमिट के पश्चात टूट गया, लेकिन इसे ही सबसे बेहतरीन रिश्ता कहा जाता है। सुशांत सिंह राजपूत को जब अपनी पहली मूवी मिली थी उसके बाद सुशांत ने एक-एक कर कई मूवी कीं। उन्हें मूवी 'एम.एस.धोनी' भी मिली और मूवी 2016 में रिलीज हुई। इन दोनों का ब्रेकअप भी उसी वर्ष हुआ। 

कृति सेनन- अंकिता लोखंडे के उपरांत सुशांत सिंह राजपूत का नाम कृति सेनन के साथ भी जोड़ा गया था। मूवी 'राबता' की शूटिंग के वक़्त  इन दोनों की लव लाइफ भी चर्चाओं में आ गई थी। पर दोनों में से किसी ने भी इसे लेकर कभी स्वीकृती नहीं दी। मूवी  के फ्लॉप होने के बाद इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए और कृति अपनी आने वाली मूवी में बिजी हो गईं और सुशांत भी आगे बढ़ गए। 

सारा अली खान- फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के समय सूत्रों के अनुसार इन्होंने कुछ दिन डेटिंग ही की थी। इस मूवी में दोनों की जोड़ी को भी पसंद किया गया और ये मूवी रिलीज होने के उपरांत सुशांत सिंह राजपूत अपनी अगली मूवी 'सोनचिरइया' को लेकर बिजी हो गए थे। जिसके पश्चात सारा अली खान कुछ वक़्त के लिए कार्तिक आर्यन को डेट करने लगी थीं।  

रिया चक्रवर्ती-  सुशांत सिंह राजपूत एक मूवी के प्रिमियर के समय रिया चक्रवर्ती से मिले थे। सुशांत और रिया की पेयरिंग बहुत अच्छी थी और लगभग 1.5 साल दोनों एक साथ लिवइन में रहे थे। रिया और सुशांत का ब्रेकअप सुशांत की मौत से कुछ दिन पूर्व ही हो गया था। खबरों का कहना है कि सुशांत के ये कदम उठाने से कुछ दिन पहले ही रिया ने उनका फ्लैट छोड़ दिया था और सुशांत इसके कारण भी डिप्रेशन में जा चुके थे।  

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में कई पड़ाव आए और उनकी मौत के उपरांत उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया पर उनके परिवार ने कई इल्जाम भजि लगाए थे। ये केस कई दिनों तक कोर्ट में भी चलता रहा है और उसके उपरांत फिर रिया चक्रवर्ती को बेल भी मिली। 14 जून 2020 को बॉलीवुड ने एक टैलेंटेड एक्टर खो दिया और उन्हें और उनकी फिल्मों को हमेशा याद रखा जाएगा।

साड़ी छोड़ ओपन शर्ट पहन आश्रम की बबिता ने ढाया कहर

'मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है', ड्रग्स केस में पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर

अक्षय पर KRK का हमला, कहा- ''खिलाड़ी ने दी लगातार 6 फ्लॉप फ़िल्में...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -