रिया के सपोर्ट में आए शेखर सुमन, कहा- 'उसे बलि का बकरा बनाया जा रहा है...'
रिया के सपोर्ट में आए शेखर सुमन, कहा- 'उसे बलि का बकरा बनाया जा रहा है...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस केस में जब से रिया का नाम जुड़ा है तब से एक के बाद एक रिया को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. इन सभी के बीच कई लोग ऐसे हैं जो रिया को टारगेट करने में लगे हैं. रिया को लेकर लगातार कई सवाल उठ रहे हैं. आप जानते ही होंगे सुशांत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ ही 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. उसी के बाद से रिया का नाम केस में आ चुका है. वैसे इस केस में रिया अपनी ओर से सफाई देते हुए एक वीडियो भी जारी कर चुकी है.

इसी बीच अभिनेता शेखर सुमन ने इस पूरे मामले को लेकर अपना शक जाहिर किया है. हाल ही में उन्होंने कहा कि 'उनका मानना है कि रिया चक्रवर्ती को बली का बकरा बनाया जा रहा है.' उन्होंने अपने इस बयान में रिया पर लगे आरोपों को नहीं नकारा है, लेकिन उनका मानना है कि इसके पीछे कई और लोग भी हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'नैरेटिव जबरदस्ती बदला गया. वो लोग रिया चक्रवर्ती को बली का बकरा बना रहे हैं और उसके पीछे छुप रहे हैं. जाहिर तौर पर वो अपराधी हैं, लेकिन असली अपराधी, उच्च अधिकारियों की मिली भगत से भाग रहे हैं. इन सभी की क्रॉस-जांच करना चाहिए और इन्हें अरेस्ट करना चाहिए. #CBI #justice #SSR.'

वैसे उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक के बाद एक कई लोग हैं जो शेखर का सपोर्ट कर रहे हैं. वहीँ कई लोग ऐसे हैं जो शेखर को गलत बता रहे हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस तो काफी समय से जांच-पड़ताल और पूछताछ कर ही रही है. इसी के साथ ही अब बिहार पुलिस ने भी अपनी तरफ से इस केस के बारे में छानबीन शुरू कर दी है.

पिता की इच्छा थी की बेटा बनें रेडियो अनाउंसर, लेकिन इस तरह बन गए कॉमेडियन

रेडियो जॉकी से लेकर बेस्ट एक्टर तक मनीष पॉल का सफर रहा हैं रोचक

फैंस के लिए बड़ी खबर, कोरोना से जंग जीतकर अमिताभ पहुंचे अपने घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -