रिया चक्रवर्ती के लापता होने पर एक्ट्रेस के अधिवक्ता ने दिया ये बयान

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जब से रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध FIR दर्ज कराई है, तब से इस केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत आत्महत्या मामले की जांच के लिए पटना पुलिस एक सप्ताह से मुंबई में डेरा जमाए हुए है. हाल ही में यह खबर आई थी कि रिया अपने परिवार के साथ कहीं चली गई हैं, और उनकी जानकारी नहीं लग पा रही है. अब रिया के अधिवक्ता ने इस पर जवाब दिया है.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता ने दावा किया कि एक्ट्रेस लापता नहीं हैं, और न ही उन्हें अभी तक कोई समन मिला है. बता दे की एक्टर के पिता की शिकायत पर बिहार पुलिस ने बीते सप्ताह एक्ट्रेस रिया के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की थी. पुलिस ने अपने बयान में कहा कि वह रिया चक्रवर्ती का पता नहीं लगा सकी है. सोमवार को उनके गुमशुदा होने की चर्चा रही, जिसके पश्चात् उनके अधिवक्ता सतीश मानशिंदे ने सोमवार को बयान जारी किया. 

शिंदे ने बयान में कहा कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती गुमशुदा नहीं है. अभी तक उसे बिहार पुलिस से कोई नोटिस या समन भी नहीं प्राप्त हुआ है. आगे बताते हुए मानशिंदे ने कहा कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का बयान मुंबई पुलिस पहले ही दर्ज कर चुकी है. इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि केस की जांच का हक़ बिहार पुलिस को नहीं है, और इसलिए एक्ट्रेस रिया चक्रवती ने सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर कर केस को मुंबई स्थानांतरित करने का निवेदन किया है. इससे पूर्व कहा जा रहा था कि रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार रातों-रात कहीं चला गया है. एक्ट्रेस रिया की बिल्डिंग के प्रबंधक ने कहा है कि एक्ट्रेस के माता-पिता और भाई ने फ्लैट खाली कर दिया है, और सभी बड़े-बड़े सूटकेस को लेकर कहीं चले गए हैं. वही अब पुलिस द्वारा निरंतर जांच की जा रही है.

इस वजह से टूटी थी अरबाज की 18 साल पुरानी शादी, मलाइका को देने पड़े थे इतने रुपए

रक्षाबंधन पर्व पर कई सेलेब्स ने दी बधाई, किये शानदार फोटो शेयर

रक्षाबंधन पर्व पर लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को दिया ये अनोखा सन्देश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -