सुशांत केस के ड्रग एंगल में सामने आये 4 बड़े नाम, नेताओं के साथ बॉलीवुड भी है शामिल
सुशांत केस के ड्रग एंगल में सामने आये 4 बड़े नाम, नेताओं के साथ बॉलीवुड भी है शामिल
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के पश्चात् अब उनके माता पिता से पूछताछ जारी है. सीबीआई के अतिरिक्त नारकोटिक्स ब्यूरो भी ड्रग एंगल से पड़ताल कर रही है. इस मध्य कई हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं. सामने आई ताजा ख़बरों में ड्रग एंगल में 4 बड़े नामों के सम्मिलित होने का दावा किया जा रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत मामले में अब चार बड़े नाम फंसते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें मुंबई के दो नेता, एक टीवी एक्टर तथा एक फिल्मनिर्माता सम्मिलित हैं. सूत्रों का दावा है कि इन चारों का रिया चक्रवर्ती से ड्रग को लेकर ताल्लुक है. एनसीबी निर्देशक जनरल राकेश अस्थाना इसकी जांच में जुटे हैं. एक्ट्रेस पहले ही ड्रग्स लेने से मना कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया, किन्तु दिवंगत अभिनेता नियमित रूप से गांजा लिया करते थे. 

इसके अतिरिक्त एक्ट्रेस के एडवोकेट सतीश मानशिंदे ने कहा कि 'उन्होंने कोई ड्रग्स नहीं लिए हैं. नारकोटिक्स टीम यदि कोई जांच करने के लिए बोलेगी, तो एक्ट्रेस उसके लिए तैयार हैं.' वही दिवंगत अभिनेता के केस से सबंधित लोगों से सीबीआई निरंतर पूछताछ कर रही है. अभिनेता के पूर्व हाउस प्रबंधक सैमुअल मिरांडा ने सीबीआई को बताया कि अभिनेता अक्सर बहुत रोया करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैमुअल मिरांडा ने बताया कि उन्हें काम पर अभिनेता की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने रखा था. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

सैफ अली खान की इस फिल्म पर फिर शुरू हुआ काम

रिया ने मीडिया के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, एक्ट्रेस के एडवोकेट ने कही ये बात

मानुषी छिल्लर बढ़ाएंगी पीएम मोदी की इस मुहिम को आगे, सोशल मीडिया पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -