बिना कारण क्वारंटीइन किए गए पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने छोड़ा
बिना कारण क्वारंटीइन किए गए पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने छोड़ा
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच में जुट गई है. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. इससे पूर्व केस की जांच मुंबई पुलिस तथा बिहार पुलिस कर रही थी. दोनों के मध्य निरंतर तनातनी की खबरें आ रही थीं. केस की जांच के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे, पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वारंटीन कर दिया था. अब यह जानकारी प्राप्त हो रही है कि उन्हें रिलीज कर दिया गया है.

वही मुंबई में क्वारंटीन में रह रहे, बिहार के आईपीएस अफसर विनय तिवारी आज पटना जाएंगे. इसके अतिरिक्त बिहार पुलिस की टीम के चार अन्य अफसर कल पटना वापस लौटे थे. विनय तिवारी ने अपने बयान में बताया कि 'बीएमसी ने मुझे टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से जानकारी दी कि मैं बाहर जा सकता हूं. मैं अब पटना जाऊंगा.'

गौरतलब है कि बीएमसी के अफसरों ने बिना कारण विनय तिवारी को क्वारंटीन कर दिया था. जिसके पश्चात् बीएमसी की बहुत किरकिरी भी हुई थी. अपनी सफाई में बीएमसी ने कहा था कि नियमों के अनुसार ऐसा किया गया. सर्वोच्च न्यायालय ने भी अपनी सुनवाई के चलते कहा था कि इससे गलत संदेश गया है. साथ-साथ बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी इस पर नाराजगी व्यक्त कि थी. वही सीबीआई के अतिरिक्त एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट का शिकंजा भी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कसता दिखाई दे रहा है. प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती को आज यानी सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया है. एक्ट्रेस रिया से उनकी प्रॉपर्टी को लेकर प्रश्न पूछे जा सकते हैं. ऐसी जानकारी है कि मुंबई में रिया के नाम से दो प्रॉपर्टी हैं. वही अब इस मामले कि जाँच निरंतर जारी है. 

कई साऊथ की फिल्मों में तहलका मचा चुके सचिन जोशी

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक यूजर्स के सवाल पर दिया सटीक जवाब

रोहित शेट्टी डालेंगे सिने कर्मियों के अकाउंट में पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -