सुशांत केस में भाजपा नेता ने उठाये सवाल, कहा- बॉलीवुड में कौन पहुंचा रहा ड्रग्स
सुशांत केस में भाजपा नेता ने उठाये सवाल, कहा- बॉलीवुड में कौन पहुंचा रहा ड्रग्स
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी जांच में केंद्रीय एंजेसियां निरंतर एक्शन में हैं. इस मध्य ड्रग्स को लेकर एक नया पहलु  सामने आया है, जिसपर विवाद छिड़ गया है. इस मामले पर अब पोलिटिकल बयानबाजी भी तेज़ हो गई है. भाजपा के नेता राम कदम ने प्रश्न किया है कि आखिरकार इस प्रकरण में कौन बॉलीवुड स्टार्स सम्मिलित हैं? क्या महाराष्ट्र सरकार किसी नेता को बचाने का प्रयास कर रही है?

बीजेपी नेता ने प्रश्न किया कि बॉलीवुड तथा मुंबई में ड्रग्स को सप्लाई कर रहा है, यदि ऐसा है तो प्रदेश सरकार को इनकी जानकारी क्यों नहीं है. या फिर सरकार जानबूझकर ये सब सामने नहीं आने देना चाहती है. राम कदम ने कहा कि क्या गवर्मेंट किसी को छुपाने के लिए ही इस मामले को केंद्रीय एजेंसी के पास स्थांतरित नहीं करना चाहती थी. दरअसल, इस केस में जांच के बीच पिछले दिन ड्रग्स का पहलु सामने आया. जिसमें रिया चक्रवर्ती के कुछ व्हाट्सएप चैट वायरल हुए हैं, जिनमें वो ड्रग्स की चर्चा कर रही हैं.

चैट में सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती ने जया साहा को मेसेज भेजा था. प्राप्त जानकारी के अनुसार, 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया साहा को संदेश में लिखा- कॉफी, चाय या पानी में केवल 4 बूंद डालो तथा उसे पीने दो. किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा. इस खुलासे के पश्चात् ईडी की तरफ से जया साहा को भी नोटिस दिया गया, तथा पूछताछ के लिए बुलाया गया है. साथ-साथ इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी इस केस को अपने हाथ में लिया है. साथ ही ड्रग्स एंगल की पूरी जांच की जा रही है. जाँच के पश्चात् ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

राम गोपाल वर्मा ने शुरू की अपनी ही बायोपिक बनाने की तैयारी, जारी किया पोस्टर

जॉन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, प्रेम कहानी पर होगी आधारित

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती के दोस्तों ने अभिनेत्री को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -