निर्देशन और अभिनय पर ऑनलाइन कोर्स लेंगे सुसींथिरन

कोविड-19 महामारी की चल रही दूसरी लहर के साथ, के-टाउन की हस्तियां जनता के बीच जागरूकता पैदा करने और विभिन्न तरीकों से धन का योगदान देने में अपना योगदान दे रही हैं। एक नए प्रयास में, 'वेनिला कबड्डी कुकू' प्रसिद्धि के निर्देशक सुसींथिरन ने फिल्म निर्माण और अभिनय पर एक ऑनलाइन पाठ्यक्रम शुरू करने और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में धन का उपयोग करने का निर्णय लिया है। "सहायक निर्देशकों और अभिनेताओं दोनों के लिए इस कार्यशाला को एक साथ आयोजित करने का सबसे महत्वपूर्ण उद्देश्य एक निर्देशक को अभिनय की बारीकियों को जानना चाहिए।

समानांतर में, एक अभिनेता को फिल्म की भूमिका, कहानी की भूमिका और उसकी भूमिका को भी जानना चाहिए। फिल्म में निर्देशक। इसलिए मुझे खुशी है कि दोनों कार्यशालाओं को एक साथ आयोजित करने का यह मुख्य कारण है। मैं सत्यनिष्ठा से पुष्टि करता हूं कि यह कार्यशाला निश्चित रूप से प्रतिभागी छात्रों को उनकी खोज में लाभान्वित करेगी", उन्होंने आगे कहा। पाठ्यक्रम की अवधि और कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी जोड़ते हुए, सुसींथिरन ने कहा, "इस कार्यशाला की अवधि 10 दिनों की है। इस कार्यशाला की समय-सीमा 14-जून-2021 से 25-जून-2021 तक है। 

शनिवार (19-जून-2021) और दोनों इस अवधि में रविवार (20-जून-2021) को अवकाश रहेगा। कार्यशाला का दैनिक कार्यक्रम शाम 5.00 बजे से शाम 6.30 बजे तक है। इस कार्यशाला का 11वां दिन (26-जून-2021) विधिवत निर्धारित किया जाएगा आपके प्रश्नों का उत्तर देना। इस ऑनलाइन कक्षा के लिए शुल्क केवल 1000 रुपये है।" "हम इस ऑनलाइन कार्यशाला के सभी प्रतिभागियों के लिए एक पाठ्यक्रम प्रमाणपत्र प्रदान करेंगे। मैं उन लोगों को पहली वरीयता दूंगा जो मेरी भविष्य की फिल्मों के लिए अभिनेताओं और सहायक निर्देशकों के ऑडिशन में इन प्रमाणपत्रों को धारण करेंगे। मैं बहुत खुशी के साथ यह भी बताता हूं। कि इस ऑनलाइन कार्यशाला द्वारा एकत्र किया गया सारा पैसा तमिलनाडु के माननीय मुख्यमंत्री के कोरोना राहत कोष में दान कर दिया जाएगा।"

'मुझे विराट कोहली दे दो...,' पाकिस्तानी लड़की ने भारत से की मांग

भाकपा-माओवादी ने मुलुगु पुलिस अधीक्षक के समक्ष किया आत्मसमर्पण

कोविड-19 किट में 'कोरोनिल' को शामिल किए जाने का IMA ने जताया विरोध, दी सुप्रीम कोर्ट जाने की धमकी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -