सूर्योदय स्माल फाइनेंस बैंक ने आईपीओ के लिए सेबी को आगे बढ़ाया
सूर्योदय स्माल फाइनेंस बैंक ने आईपीओ के लिए सेबी को आगे बढ़ाया
Share:

सुर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक ने शुरुआती शेयर-बिक्री के लिए पूंजी बाजार के पहरेदार सेबी के आगे बढ़ गए हैं। सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (सेबी) के पास दाखिल किए गए ड्राफ्ट पेपर्स के अनुसार, शुरुआती पब्लिक ऑफरिंग (IPO) में 1,15,95,000 इक्विटी शेयर जारी करने और मौजूदा शेयरधारकों द्वारा 84,66,796 इक्विटी शेयर बेचने की पेशकश शामिल है। 

ओएफएस (बिक्री के लिए प्रस्ताव) मार्ग के माध्यम से शेयरों की पेशकश करने वालों में अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय निगम (आईएफसी), गाजा कैपिटल, एचडीएफसी होल्डिंग्स, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, कोटक महिंद्रा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी, डीडब्ल्यूएम (इंटरनेशनल) मॉरीशस लिमिटेड और अमेरीकॉर्प मर्चेंट शामिल हैं। बैंक जिसने अक्टूबर में आईपीओ के लिए अपने प्रारंभिक कागजात दाखिल किए, 23 दिसंबर को सेबी का अवलोकन प्राप्त किया, सोमवार को बाजारों के प्रहरी के साथ एक अद्यतन दिखाया गया।

सेबी का अवलोकन किसी भी कंपनी के लिए आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव, अनुवर्ती सार्वजनिक प्रस्ताव और अधिकार मुद्दे जैसे सार्वजनिक मुद्दों को लॉन्च करने के लिए बहुत आवश्यक है। बैंक ने भविष्य की पूंजी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने टियर -1 पूंजी आधार को बढ़ाने की दिशा में नए सिरे से शुद्ध आय का उपयोग करने का प्रस्ताव किया है।

मायके गए थे बीवी-बच्चे तो भाई के घर सोने चले गया पति, बंद घर से लाखों का माल ले उड़े चोर

उत्तराखंड में भारत के पहले पोलिनेटर पार्क का किया गया उद्घाटन

केजरीवाल बोले- कोरोना की ३ लहरों से निपट चुकी दिल्ली, हम हर स्थिति के लिए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -