सूर्यापेट वैदिक ब्राह्मणों ने शादी की तारीखों को स्थगित करने की अपील की
सूर्यापेट वैदिक ब्राह्मणों ने शादी की तारीखों को स्थगित करने की अपील की
Share:

जंहा इस और कोरोना जैसी महामारी पूरी दुनिया में कहर बरपा रही है, तो वहीँ इस वायरस के कारण कई बड़े- बड़े कार्यकर्म को रद्द तो किसी को स्थगित किया जा चुका है, जो पुरोहितों के हैं, जो अपने पेशेवर दायित्वों को पूरा करने के लिए जाने जाते हैं, खासकर इस शादी के मौसम के दौरान अब वर्तमान स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सूर्यापेट जिले के वैदिक ब्राह्मण संगम ने लोगों से अपील की है कि मई में शादियों का विचार न ही करें क्योंकि अगले 20 दिनों में केवल नौ शुभ दिन (मुहूर्त) हैं। 

उन्होंने लोगों से जून तक की तारीखें स्थगित करने का आग्रह किया। संगम के कार्यकारी निकाय की बैठक ने इस संबंध में लोगों से एक अपील करने का संकल्प लिया। हमें साझा करें कि उन्होंने जिला कलेक्टर टी विनय कृष्ण रेड्डी को एक ज्ञापन सौंपा है जिसमें उन्होंने जिले में महीने के अंत तक विवाह की अनुमति जारी नहीं करने का आग्रह किया है। 

हालाँकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस अपील में आग्रह किया गया है कि हाल के दिनों में कई पुरोहित विवाह और अन्य अनुष्ठानों के बाद कोविड से संक्रमित हो गए। जबकि लगभग 20 पुरोहितों ने अकेले सूर्यापेट शहर में सकारात्मक परीक्षण किया जिससे उनमें भय पैदा हुआ।

इंदौर: रेमडेसिविर की कालाबाज़ारी करने वालों पर पुलिस का एक्शन, राकेश, अमन और शाहरुख़ गिरफ्तार

2 का पहाड़ा नहीं सुना पाया दूल्हा तो दुल्हन ने बेरंग लौटे बारात, 4 लाख रुपए भी वसूले

सैमसंग जल्द ही भारत में लॉन्च करेगा अपनी नई सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -