टीम इंडिया के लिए 'गेंदबाज़' भी बनने को तैयार हैं सूर्यकुमार यादव, क्या मिलेगा मौका ?
टीम इंडिया के लिए 'गेंदबाज़' भी बनने को तैयार हैं सूर्यकुमार यादव, क्या मिलेगा मौका ?
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बैट्समैन सूर्यकुमार यादव टीम में अपनी जगह एक मध्य क्रम के बैट्समैन के रूप में पक्की करते जा रहे हैं। वे लगातार अपने प्रदर्शन से भारतीय टीम का हिस्सा बन रहे हैं और अब वे टीम के लिए गेंदबाज बनने के लिए भी तैयार हैं। इस बात का खुलासा यादव ने खुद किया है। 9 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वेस्टइंडीज के विरुद्ध होने वाले तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के दूसरे मुकाबले से पहले प्रेस वार्ता में इस बात का जिक्र किया। 

दूसरे ODI मैच की पूर्व संध्या पर जब प्रेस वार्ता में उनसे सवाल किया गया कि क्या आप गेंदबाजी के लिए तैयार हैं तो इसके जवाब में सूर्यकुमार यादव ने कहा कि, 'मैं नियमित रूप से नेट्स में बॉलिंग करता हूं। जब भी टीम को मेरी गेंदबाजी की आवश्यकता होगी, तो मैं गेंदबाजी करने के लिए तैयार हूं।' अब तक 16 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके सूर्यकुमार यादव को एक भी बार गेंदबाजी का चांस नहीं मिला है। हालांकि, वे घरेलू क्रिकेट में बॉलिंग कर चुके हैं। 

सूर्यकुमार यादव ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 50 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 24 विकेट अपने नाम किए हैं, जबकि लिस्ट ए क्रिकेट में उन्होंने 17 मैचों में गेंदबाजी की है। लिस्ट ए क्रिकेट में उन्होंने 6 शिकार बनाए हैं। वहीं, टी20 क्रिकेट में भी वे गेंदबाजी कर चुके हैं और 10 मैचों में 6 विकेट ले चुके हैं। वे ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं और टीम इंडिया के लिए आवश्यकता पड़ने पर बीच के ओवर में रन बचा सकते हैं और विकेट भी ले सकते हैं। 

पिता को खोने के बाद रिंग में वापसी करने जा रही है पूजा रानी

अर्जुन काधे ने मुख्य ड्रॉ में किया शानदार प्रदर्शन

लियोनल मेसी की सहायता से पीएसजी ने चैंपियन लिली को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -