ट्वीटर पर पत्र शेयर करते हुए सूर्या ने दिया पूर्व मंत्री अंबुमणी रामदास के आरोपों का जवाब

टॉलीवुड एक्टर सूर्या की मूवी जय भीम जब से रिलीज की गई है. किसी न किसी कारण से चर्चाओं में बनी हुई है. इस मूवी में जाति जैसे गंभीर विषय को दर्शाया गया है. जिसके कारण से कई समुदाय और पार्टी के लोगों की नाराजगी को झेलना पड़ रहा है. हाल ही में अभिनेता सूर्या ने PMK के अंबुमणि रामदास के उन सभी इल्ज़ामों का उत्तर दिया जो उन्होंने जय भीम मूवी को लेकर लगाए थे.

ट्वीटर पर पत्र जारी कर दिया जवाब: बीते गुरुवार यानी कि 11 नवंबर को सूर्या ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पत्र पोस्ट किया. उस पत्र में उन्होंने सिलसिलेवार तरीके से सभी इल्ज़ामों के लिए उत्तर दिया है. सूर्या ने पत्र में लिखा कि हमारी मूवी की टीम का किसी भी व्यक्ति या समुदाय को भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई भी इंटेंसन नहीं था. उन्होंने पत्र में उन सारी बातों को खारिज किया जो रामदास ने उनकी  मूवी को लेकर लगाए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 10 नवंबर को राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री रामदास ने एक पत्र जारी करके मूवी के बारे में कई प्रश्न उठाए थे. उन्होंने एक पुलिस के किरदार को क्रूर दिखाए जाने पर नाराजगी जताई और इलज़ाम लगाया कि ऐसा करके वन्नियार समुदाय का अपमान हुआ है. इस पत्र में कई और बातों को भी दर्शाया गया है.

किरदारों के चरित्र चित्रण पर ऐतराज: हम बता दें कि टीजे गनान्वेल निर्देशित जय भीम एक सच्ची घटना पर  बनाई गई है. आदिवासी समुदाय के लोगों को जूझे पुलिस मामले में फंसा कर उन्हें प्रताड़ित किया जाता है. ये रिटायर्ड जज के चंद्रु के लीगल लड़ाई को दर्शाती है. जिसे बड़े ही बेबाकी से दर्शाया गया है. ये 90 के दशक की कहानी बहुत से लोगों को कड़वी लगी है. जिनमें से एक हैं रामदास. रामदास ने पत्र में कई और बातों का जिक्र भी किया है,  कई किरदारों के नाम वैसे के वैसे रखे गएं हैं जो असल जिंदगी में थे लेकिन पुलिस ऑफिसर का नाम बदल चुके है. इतना ही नहीं इस मूवी में कई ऐसे सीन भी बताए गए है,  जिससे लगता है कि ये जानबूझकर किसी एक समुदाय को निशाना बनाया गया यही. इन प्रश्नों पर सूर्या ने लिखा कि न तो मेरा और ना ही मेरी टीम का किसी व्यक्ति या समुदाय को आहत करने का मकसद था हमने दूसरों की खामियों को ठीक करने की पूरी कोशिश की है.

 

थलापति विजय की फिल्म 'Beast' को लेकर आई ये बड़ी खबर

रिलीज हुआ 'RRR' का पहला गाना 'नाचो नाचो', जमकर थिरकते नजर आए जूनियर एनटीआर और राम चरण

सपना चौधरी की अदाओं ने लूटा लोगों का दिल, वीडियो में दिखा जुदा अंदाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -