चाहते हैं सुख-समृद्धि तो रोज सुबह करें इस मंत्र का जाप
चाहते हैं सुख-समृद्धि तो रोज सुबह करें इस मंत्र का जाप
Share:

आप सभी को यह बात तो पता ही है कि दुनिया का हर इंसान सुख समृद्धि चाहता है ऐसे में वह तरह-तरह के जतन करता है लेकिन कभी वह सफल हो जाता है और कभी नहीं. ऐसे में किसी व्यक्ति की आर्थिक स्थिति कैसी होगी, यह उसकी कुंडली के घरों में विराजमान ग्रहों के स्थान पर निर्भर करता हैं. जी हाँ, कहते हैं कुंडली में सूर्य की दशा व्यक्ति की आर्थिक दशा पर प्रभाव डालती हैं और अगर किसी शख्स की कुंडली में सूर्य शुभ स्थान पर हैं,तो उसके जीवन में तरक्की ही तरक्की होगी, लेकिन सूर्य की दशा बदलने वाली होती हैं.

ऐसे में अगर वह बदल जाती है तो भाग्य उसके काम में उनका साथ नहीं देता हैं. जी हाँ, अब अगर आपको भी लगता हैं,कि आपकी कुंडली में सूर्य की दशा खराब चल रही हैं, और आपके सभी काम बिगड़ रहे हैं तो आप हर सुबह इस मंत्र का जाप कर सकते हैं. जी हाँ, इस मंत्र के जाप से आपकी आर्थिक दशा सुधर सकती है और आपकी परेशानियां दूर हो सकती है. जी हाँ, कहते हैं किसी भी व्यक्ति की कुंडली में अगर सूर्य ग्रह मजबूत हो तो उसके हर बिगड़ते कार्य भी बनने लगते हैं और वह दिन पर दिन सफल होने लगता है.

इसी के साथ वह थोड़े से प्रयास से भी सफल इंसान बन जाता है. वहीं अगर आप भी उन्ही लोगों में शामिल होना चाहते हैं तो हर सुबह जल्दी उठकर सूर्य देव को जल अर्पित करें और उस जल में लाल गुलाब का फल, सिंदूर और गुड़ को भी डाल दें और उस समय 'ऊॅं सूर्याय नमः का जाप 11 बार करें. इससे आपकी सभी परेशानिया भाग जाएंगी.

दुनिया पर पाना चाहते हैं काबू तो रात में बैठकर पढ़ लें बगलामुखी चालीसा

आपके जीवन को सफल बना देंगे श्री कृष्णा के यह मंत्र

तिजोरी में सिद्ध करके रख दें यह छोटी सी चीज़, बन जाएंगे मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -