ब्रॉन स्ट्रोमैन का प्लान हुआ रिवील
ब्रॉन स्ट्रोमैन का प्लान हुआ रिवील
Share:

WWE का दानव माना जाने वाला ब्रॉन स्ट्रोमैन को TLC पीपीवी में केन, मिज, सिजेरो और शेमस ने मार मारकर गार्बेज ट्रक में फेंक दिया था. जिसके बाद सबको लग रहा था कि स्ट्रोमैन अब जल्दी वापस नहीं आएंगे लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस हफ्ते रॉ में वापसी करते हुए मिजटूराज पर अटैक कर दिया. इससे पहले स्ट्रोमैन का फिउड रोमन रेंस के साथ था, जबकि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ भी स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच दिया जा चुका है. TLC से कुछ हफ्ते पहले रॉ में रोमन रेंस और स्ट्रोमैन का केज मैच चल रहा था कि केन ने दस्तक दी थी और स्ट्रोमैन का साथ दिया था.

इस बार के एपिसोड में केन के खिलाफ ब्रॉन का कोई बिल्ड अप नहीं दिखाया गया. जिसको देखकर अब लग रहा है कि स्ट्रोमैन सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में स्मैकडाउन के खिलाफ होने वाले 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच का हिस्सा बन सकते हैं. फिलहाल, इसे एक अफवाह ही समझा जा रहा हैं क्योंकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पायी है.

सर्वाइवर सीरीज का काउंटकाउड शुरु हो गया है और सबसे ज्यादा निगाहें अब ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हैं लेकिन अभी तक सही माइनों में इस सुपरस्टार का प्लान सामने नहीं आया है. अब यही अनुमान लगाया जा रहा था कि, अगले महीने की सर्वाइवर सीरीज में स्ट्रोमैन और केन का घमासान मैच देखने को मिल सकता है.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

ऑफ एयर होते ही कुछ ऐसा हुआ रॉ में

WWE ने किया डैरेन यंग, समर रे और एमा को रिलीज़

ब्रोक को लेकर बॉबी लैश्ली का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -