सर्वे का दावा, आज हो MCD चुनाव तो हार जाएगी बीजेपी पार्टी
सर्वे का दावा, आज हो MCD चुनाव तो हार जाएगी बीजेपी पार्टी
Share:

नई दिल्ली; हाल ही में एक सर्वे में दावा किया गया है कि अगर अभी दिल्ली के नगर निगम चुनाव करवाए जाएं तो बीजेपी हार सकती है. जंहा दिल्ली की तीनों नगर निगमों में इस वक्त भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है. ये सर्वे आईएएनएस सीवोटर ने करवाया है. आईएएनएस सीवोटर दिल्ली पोल ट्रैकर के सर्वे में शामिल लोगों ने बहुमत से कहा है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह स्थानीय म्युनिसिपालिटी में तुरंत बदलाव करना पसंद करेंगे. 47.6 फीसदी लोग MCD में चाहते हैं बदलाव: यह सर्वे जनवरी 2020 के पहले हफ्ते में किया गया और इसमें 13076 लोगों से उनकी राय पूछी गई. वहीं सर्वेक्षण में 47.6 फीसदी लोगों ने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाले नगर निगमों का अगर अभी चुनाव हो जाए तो वे तत्काल इसमें नेतृत्व बदलाव करना पसंद करेंगे.

44.8 प्रतिशत लोग बीजेपी के साथ: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वहीं 44.8 फीसदी लोगों ने कहा कि वे नगर निगम के नेतृत्व में कोई बदलाव करना नहीं चाहते हैं यानी कि वे बीजेपी के साथ हैं. 7.6 फीसदी लोगों ने कहा कि वे इस बारे में कुछ कह नहीं सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वहीं एक सर्वे में जब लोगों से पूछा गया कि क्या वे बीजेपी के स्थानीय मेयर को बदलना चाहेंगे तो 43.9 फीसदी ने कहा कि नहीं, जबकि 35.9 फीसदी ने हां में इसका जवाब दिया. 20.2 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे इस बारे में कुछ कह नहीं सकते हैं. इसी तरह जब सर्वे में शामिल लोगों  से पूछा गया कि क्या वे अपने वार्ड के पार्षद को बदलना चाहेंगे तो 28.2 फीसदी ने इसका जवाब हां में दिया. 55 फीसदी ने कहा नहीं और 16.8 फीसदी ने कहा कि वे इस बारे में कुछ नहीं कह सकते है.

ममता बनर्जी पर गवर्नर जगदीप धनखड़ का हमला, कहा- दूसरे राज्यों में कूदने से पहले अपना प्रदेश संभालें....

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद : ईरानी विदेश मंत्री को अमेरिका ने नही दिया वीजा!, दुनियाभर में कदम की हो सकती आलोचना

ईरान की संसद में बिल पारित, अमेरिकी सुरक्षाबलों को किया आतंकी घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -