इस स्मार्टफोन में रहेगा आपका डाटा सेफ
इस स्मार्टफोन में रहेगा आपका डाटा सेफ
Share:

कैस्परस्काई लैब ने अपनी नयी पेशकश देते हुए हाल में Surveillance Proof स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. कंपनी ने Surveillance Proof स्मार्टफोन को Taiga Phone के नाम से लांच किया गया है. जो आपके डाटा को सुरक्षित रखेगा. कीमत की बात करें तो Surveillance Proof Taiga Phone की कीमत RUB 15,000 यानी करीब 17,000 रुपए बताई गयी है. हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इसे बिक्री के लिए कब तक उपलब्ध करवाया जायेगा. किन्तु यह फोन खास उन लोगों के लिए लांच किया गया है. जिन्हें अपने फोन के ट्रैक होने का डर लगा रहता है. इस फ़ोन के बारे में कहा गया है कि इसे ट्रैक नहीं किया जा सकता है. वही यह आपके निजी डाटा को सुरक्षित रखेगा. 

सर्विलांस प्रूफ Taiga Phone के बारे में बताया गया है कि यह एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. और इसमें अन्य सभी स्मार्टफोन की तरह ही स्पेसिफिकेशन दिए गए है. Taiga phone में यूजर्स की सभी जानकारियां सेफ रहेंगी. और यह फोन मोबाइल में मौजूद एप्प को यूजर्स के डाटा को कलेक्ट करने से रोकेगा. जिससे यूज़र्स को अपनी निजी जानकरियों के चोरी होने का कोई डर नहीं रहेगा. 

Surveillance Proof Taiga Phone के बारे में जानकारी देते हुए कैस्परस्काई लैब कंपनी ने बताया है कि रूस में 50 फीसदी डाटा लीक मोबाइल के जरिए होती है. किन्तु अब यूज़र्स को इसके लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा. हमने इस बड़ी समस्या से निपटने के लिए Taiga phone तैयार किया है,  जिसमे यूज़र्स का मोबाइल और डेटा दोनों सुरक्षित रहेंगे. 

स्मार्टफोन चार्ज करते समय इन बातो का रखोगे ध्यान तो नहीं होना पड़ेगा परेशान

Swipe का यह है, कम कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन

Swipe Elite 2 Plus 2017 स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

जियोनी M7 Power स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में हुआ लांच

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का आज अंतिम दिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -