जम्मू कश्मीर में तेज हुआ आतंकवाद निरोधक अभियान, ये है कारण
जम्मू कश्मीर में तेज हुआ आतंकवाद निरोधक अभियान, ये है कारण
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में शनिवार को सुरक्षा बलों पर किए गए हैंड ग्रेनेड हमले समेत आतंकी घटनाओं के बाद यहां एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने निगरानी और आतंकवादियों की सर्च ऑपरेशन और भी तेज कर दिया है। राज्य में सुरक्षा बलों पर किसी तरह के आतंकी हमले को नाकाम करने के लिए सक्रिय रणनीति के तहत आतंकवाद निरोधक अभियानों को तेज कर दिया गया है।

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि कानून व्यवस्था को जैसा का तैसा रखने के लिए ये अभियान पांच अगस्त से ही चलाया जा रहा  हैं। इसी दिन मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त कर दिया था। कानून व्यवस्था के मोर्चे पर स्थिति कुल मिलाकर सामान्य हो चुकी है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आतंकवादी किसी तरह का हमला न कर सकें, इसके लिए आतंकवाद निरोधक अभियानों को और गतिशील कर दिया गया है।

इस अभियान के तहत महत्वपूर्ण इमारतों के आसपास सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है। इसमें श्रीनगर एयरपोर्ट और पुलिस कार्यालय भी शामिल है। घाटी के शहर और अन्य स्थानों पर अतिरिक्त सुरक्षा बंकर तैयार किए जा रहे हैं, ताकि आतंकवादियों को एक जगह से दूसरी जगह पर जाने से रोका जा सके।  साथ ही सर्च ऑपरेशन भी तेज कर दिए गए हैं।

अब प्लास्टिक नहीं, बल्कि बांस की बोतल में पीजिए पानी, जल्द होने वाली है लांच

स्नैपडील ने दिवाली के मौके पर पेश किया खास ऑफर, जानें ऑफर

ई-सिगरेट और उससे जुड़े उत्पादों के आयात पर रोक की अधिसूचना जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -