सरेआम न्यूड होने पर भी इस बोल्ड एक्ट्रेस के पति को कोई फर्क नहीं पड़ता

सरेआम न्यूड होने पर भी इस बोल्ड एक्ट्रेस के पति को कोई फर्क नहीं पड़ता

बॉलीवुड में फिल्म 'हेट स्टोरी-2' में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री सुरवीन चावला ने हाल ही में एक ऐसा स्टेटमेंट दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. सुरवीन ने अपनी शादी के बारे में एक सनसनी खेस खुलासा किया है जिसे सुनकर उनके फैंस भी चौक गए. बोल्ड सीन्स देने वाली अभिनेत्री सुरवीन ने बताया कि शादी का बाद उनकी जिंदगी बदली नहीं बल्कि और बेहतर हो गई.

सुरवीन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, 'जब मुझे वैसा शख्स मिल गया जिसके साथ मैं कंफर्टेबल महसूस करती हूं और जिसके साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं तो फिर मैं शादी करने में देर क्यों करूं?' सुरवीन ने बताया कि उनके पति प्रोफेश्नल कमिटमेंट्स में उनका पूरा साथ देते हैं इसके साथ ही वो सुरवीन को सपोर्ट भी करते हैं. सुरवीन ने कहा कि, 'मैं स्क्रिप्ट की डिमांड पर अगर अपने को-एक्टर को किस करूं या न्यूड हो जाऊं, तो भी मेरे पति को फर्क नहीं पड़ेगा.'

आपको बता दें सुरवीन ने साल 2015 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से इटली में शादी की थी. सुरवीन कुछ दिन पहले ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'हक से' में नजर आई थी. जल्द ही सुरवीन अब शुजॉय घोष की एक शार्ट फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. अपने टीवी शोज़ और फिल्मों के अलावा सुरवीन अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण भी चर्चाओं में बनी रहती है.

Video : बॉलीवुड की ये बोल्ड अभिनेत्रियां फिल्मे छोड़कर बन गई साध्वी

कठुआ गैंगरेप : आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे बॉलीवुड स्टार्स

कृति खरबंदा ने कराया ब्लैक ड्रेस में हॉट फोटोशूट

 

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 114 106
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 67 17
Rajasthan CONGRESS BJP
200 102 72
Telangana TRS CONGRESS
119 85 21
Mizoram MNF OTHER
40 25 8