इस एक्ट्रेस के शरीर का एक एक इंच देखना चाहता था निर्देशक, किया चौकाने वाला खुलासा
इस एक्ट्रेस के शरीर का एक एक इंच देखना चाहता था निर्देशक, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों में अपना बोल्ड अंदाज दिखाने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं और अब हाल ही में सुरवीन ने कास्टिंग काउच पर अपने दिल की बात रखी है. जी हाँ, एक्ट्रेस ने फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है और छोटे और बड़े दोनों पर्दे पर सुरवीन ने एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ी है उन्हें सभी पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह पांच बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए सुरवीन ने एक इंटरव्यू में कहा, ''एक निर्देशक ने उनसे कहा था कि मैं आपका क्लीवेस लुक देखना चाहता हूं. वहीं, एक बार एक साउथ फिल्मों के निर्देशक ने मुझसे कहा था कि मैं आपके शरीर का एक एक इंच देखना चाहता हूं. ये सुनकर तो मैं अपने कानों पर भरोसा तक नहीं कर पा रही थी.'' आपको बता दें कि इस दौरान एक्ट्रेस ने जिंदगी के बुरे अनुभवों को शेयर किया है और इसी दौरान उन्होंने बताया कि ''एक वक्त पर वह कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हैं.'' इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बॉडी पर कई निर्देशकों ने भद्दे कमेंट किए हैं और अपने वजन के कारण भी उन्हें बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा था.''

इसी के साथ आगे एक्ट्रेस ने बताया कि ''एक बार मैं एक ऑडिशन देने गई थी वहां किसी ने मुझे कहा कि आपका वजन ज्यादा है जबकि मेरे वेट 56 था.'' आप सभी को बता दें कि सुरवीन ने हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्म में अपने सेक्सी अवतार दिखा चुकीं हैं और वह अकेली नहीं है बल्कि बीते दिनों ही अभिनेत्री जरीन खान ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया था.

पटौदी पैलेस से लौट आए करीना-सैफ, बेटे तैमूर संग वायरल हो रहीं तस्वीरें

दमदार डायलॉग के साथ रिलीज हुआ 'सांड की आंख' का ट्रेलर

हार्दिक पांड्या ने शेयर की स्ट्रगल के दिनों की तस्वीर, उर्वशी रौतेला हुईं इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -