इस ड्रेस में नजर आई सुरवीन की अदाएं
इस ड्रेस में नजर आई सुरवीन की अदाएं
Share:

पंजाबी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुकी सुरवीन चावला आए दिन अपने फोटोशूट्स की वजह से सुर्खियां बंटोर लेती हैं. ऐसे में इन दिनों भी उर्वशी काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं और उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह उनका वह फोटोशूट्स है जो उन्होंने हाल ही में करवाया हैं. जी हाँ, हाल ही में सुरवीन ने एक बहुत ही बेहतरीन बिकिनी फोटशूट करवाया है जिसे देखने वाले फैंस देखते ही रह गए.

इन तस्वीरों में सुरवीन बहुत ही आकर्षक और शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में सुरवीन ने बिकिनी पीस पहना है और साथ में टाउजर भी, और वह शिप पर खड़ी हुई हैं. सुरवीन कुछ समय पहले अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में थी क्योंकि उन्होंने 3 साल डेटिंग के बाद ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से दिसंबर 2017 में गुपचुप शादी कर ली.

शादी के बाद सुरवीन ने जब तस्वीरें शेयर कि तब सभी को पता चला कि उन्होंने शादी कर ली हैं. सुरवीन ने बॉलीवुड में 2014 में फिल्म 'हेट स्टोरी-2' से अपने करियर कि शुरुआत की. बॉलीवुड के पहले सुरवीन साउथ और पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सुरवीन ने बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में काम किया है लेकिन पंजाबी और साउथ की अधिकतर फिल्मों में वह नजर आई हैं.

 

प्रिया वॉरियर की फिल्म 'ओरू अदार लव' अब हिंदी में भी होगी रिलीज़

भोजपुरी डमरू 13 अप्रैल से बजेगा सिनेमाघरों में

सामने आया ’हीरो भाई’ की ’जंग सियासत के’ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -