गोद भराई के दौरान बेहद खूबसूरत नजर आई सुरवीन, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें
गोद भराई के दौरान बेहद खूबसूरत नजर आई सुरवीन, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस सुरवीन चावला जल्द ही मां बनने वाली हैं. आपको बता दें सुरवीन सोशल मीडिया पर लगातार ही अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. हर तस्वीर में सुरवीन एक से बढ़कर एक ग्लैमरस पोज़ देते हुए नजर आती हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होता है कि प्रेग्नेंसी में सुरवीन पहले से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं. हाल ही में सुरवीन की गोदभराई की रस्म हुई है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं.

सुरवीन ने खुद इस सेलिब्रेशन की तस्वीरों को अपने इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर किया है. सुरवीन इस सेलिब्रेशन के दौरान ट्रेडिशनल वीयर में नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं उन्होंने पिंक ब्लाउज के साथ गोल्डन येलो साड़ी पहनी है, जिसमे वह किसी परी से कम नहीं लग रही है. सुरवीन ने साडी के साथ जुड़ा बांधा हुआ था और साथ में फूलों का गजरा भी लगाया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इसके अलावा उन्होंने हैवी ज्वैलरी के साथ माथे पर छोटी सी पिंक बिंदी लगा रखी थी और इसके साथ उन्होंने न्यूड लिप्सटिक भी लगाई थी जो उनके लुक को शानदार बना रही थी. सुरवीन ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि- '“The Godh Bharai “ for the little angel... A very very very special and big thank u to the following wonderful people for putting this memorable evening together' बता दें सुरवीन चावला हेट स्टोरी 2 में काम कर चुकी है और इस फिल्म में उन्होंने बोल्ड सीन दिए थे.

5 महीने बाद भारत लौटने को तैयार हैं ऋषि कपूर

एक्ट्रेस के साथ मारपीट करता था पति, दर्ज करवाई FIR

बॉक्स ऑफिस पर अब भी कायम है ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राईक’ का दबदबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -