इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, शेयर किया नाम और फोटो
इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, शेयर किया नाम और फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला मां बन गई हैं, हाल ही में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. अपने घर में किलकारी की गूंज देने वाली इस बेटी को नाम देने में भी सुरवीन ने देर नहीं की और हाल ही में सुरवीन ने अपनी बेटी की तस्वीर और उसका नाम अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.  

हाल ही में सुरवीन ने बेबी बंप के साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं, अब उनके घर बेटी ने जन्म लिया है. बता दें कि उन्होंने अपनी बेटी का नमा ईवा रखा है. ईवा का जन्म 15 अप्रैल को हुआ था. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर बेटी की फोटो शेयर की है, जहां उनकी बेटी के केवल पैर नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि सुरवीन चावला ने अक्षय ठक्कर से 2015 में शादी की थी. लेकिन दोनों ने अपनी शादी की बात 2017 में सबको बताई थी. साथ ही तस्वीरें देखकर यह लग रहा है कि यह कपल अपनी मैरिज लाइफ को जमकर एन्जॉय भी कर रहा है. बताया जाता है कि ये दोनों 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. साथ ही अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सुरवीन पिछले साल नेटफिलिक्स की चर्चित सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में वे नजर आई थीं और सुरवीन ने बॉलीवुड की 'हेट स्टोरी-2', 'पार्च्ड' और 'उंगली' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. 'पार्च्ड' में सुरवीन की एक्टिंग से उन्हें खूब पहचान मिली थी.

 

 

नहीं रही हॉलीवुड की यह मशहूर हस्ती, 92 साल की उम्र में कहा अलविदा

हेरा फेरी 3 के निर्माता ने किया फिल्म के बारे में खुलासा, जानें बनेगी या नहीं..

वायरल हो रही 'उरी' एक्टर की ये क्यूट फोटो..

सलमान खान की मूछें, अरबाज़ का रिएक्शन आप भी देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -