सुरवीन चावला के घर गुंजी किलकारी, दिया बच्ची को जन्म
सुरवीन चावला के घर गुंजी किलकारी, दिया बच्ची को जन्म
Share:

बॉलीवुड में एक खुशखबरी आई है और वो खुशखबरी ये है कि एक्ट्रेस सुरवीन चावला के घर एक नन्ही परी का आगमन हुआ है. वो प्रेग्नेंट थी और हाल ही में उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. इससे दोनों कपल काफी खुश हैं और अपनी बेटी के आगमन की ख़ुशी मना रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कब उन्होंने बच्ची को जन्म दिया और अब कैसी हैं वो. 

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार सुरवीन चावला ने 15 अप्रैल को अपनी बेटी को जन्म दिया है. जानकारी के अनुसार  सुरवीन चावला ने बताया है कि, ‘मैं इस समय क्या महसूस कर रही हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं. यह एक अनोखा अहसास है. मुझे ऐसा लग रहा है कि हमारे परिवार पर भगवान की कृपा है.’ वहीं रिपोर्ट में यह जानकारी भी दी है कि सुरवीन चावला और उनके पति ने अपनी बेटी का नाम ईव रखा है. ईव एक अंग्रेजी शब्द है, जिसका मतलब 'जीवन की मां' होता है. वाकई नाम बहुत ही प्यारा है. 

बता दें, सुरवीन चावला बीते साल प्रेग्नेंट हुई थीं, जिसके बाद से वो लगातार मेटर्निटी क्लाथ में स्पॉट हो रही थीं. सुरवीन चावला को उन कपड़ों में देखकर ऐसा लगता था कि वो अपनी प्रेग्नेंसी को खूब इन्जॉय कर रही हैं. कुछ समय पहले सुरवीन चावला ने बताया था कि  ‘यह एक खास फीलिंग है. उससे भी ज्यादा यह समय ऐसा अहसास दिलाता है कि हमारा परिवार पूरा हो गया है. अचानक से ही हमारी जिंदगी और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है. मैं जिंदगी के अगले पड़ाव पर जाने के लिए तैयार हूं. हालांकि मैं यह भी कहना चाहूंगी कि मुझे मातृत्व के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन मुझे भरोसा है कि आने वाला कल और भी ज्यादा खूबसूरत होगा. अक्षय और मैं बहुत ज्यादा खुश हैं.’ 

शाहरुख़ और अमिताभ की बहस पर तापसी ने दिया ये जवाब

B'Day : रणधीर कपूर से शादी के बाद बबिता ने तोड़ी कपूर खानदान की मर्यादा

ब्रेकअप नहीं तोड़ सकता हरलीन को, इस पोस्ट से किया साबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -